Video: चौथी बार IPL जीतने के बाद रोहित ने सबसे पहले बेटी संग मनाई जीत की खुशी

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 03:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल सीजन 12 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराने के बाद मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल ट्राॅफी पर कब्जा किया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जीत की खुशी सबसे पहले अपनी बेटी समायरा के साथ शेयर की। रोहित ने इस दौरान समायरा को हाथों में उठाए रखा था और मैदान में उसके साथ अठखेलियां करते नजर आए। रोहित और समायरा के इस क्यूट मूमेंट को कैमरे में कैद कर लिया गया। 

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 149 रन बनाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को 150 रनों का लक्ष्य दिया। इस दौरान किरोन पोलार्ड ने 25 गेंदों पर तीन छक्कों और तीन चौकों की मदद से सबसे अधिक 41 रन बनाए जबकि टीम का कोई भी अन्य खिलाड़ी फाइनल मुकाबले में अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाया। यहां तक की हार्दिक पांड्या भी 10 गेंदों पर 16 रनों की छोटी पारी खेलकर वापस लौट गए। 

PunjabKesari

वहीं, चेन्नई ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मजबूती बनाए रखी और शेन वाॅटसन की 59 गेंदों पर 80 रनों की पारी की बदौलत टीम लक्ष्य के बेहद करीब पहुंच गई। हालांकि अंतिम ओवर में चेन्नई के विजय की और बढ़ते कदमों को लथिस मलिंगा ने रोक दिया और टीम 7 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 148 रन ही बना पाई और फाइनल मैच हार गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News