जयवर्धने ने बांधे रोहित के तारीफों के पुल, बताया हिटमैन एक शानदार कप्तान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 01:13 PM (IST)

मुंबई: मुंबई इंडियन्स के कोच महेला जयवर्धने ने कहा है कि रोहित शर्मा भले ही स्वाभाविक कप्तान लगते हों लेकिन उनके सभी फैसले काफी सतर्कता के साथ किए होते हैं और वह ऐसा विरोधी के बारे में काफी सूचना एकत्रित करके करते हैं। रोहित की अगुआई वाली मुंबई इंडियन्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी है और रिकॉर्ड चार बार इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट का खिताब जीत चुकी है।

PunjabKesari
दरअसल, जयवर्धने ने सोनी स्पोर्ट्स के इंस्टाग्राम पेज पर दिखाए गए ‘सोनी टेन पिट स्टॉप' कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘निश्चित तौर पर वह स्वाभाविक नेतृत्वकर्ता है। लेकिन साथ ही रोहित काफी सूचना एकत्रित करता है जो मुझे लगता है कि उसका मजबूत पक्ष है।' जयवर्धने को भारत के सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान के बारे में पसंद है वह उनकी सूचना एकत्रित करने की क्षमता है। 

जयवर्धने ने आगे कहा, ‘रोहित के पास काफी सूचना होती है और उसके चीजों के बारे में जानना पसंद है। और वह मैच के दौरान इनका इस्तेमाल करता है।' जयवर्धने ने कहा, ‘वह इसी के आधार पर प्रतिक्रिया देता है। सभी को लगता है कि वह स्वाभाविक रूप से फैसले कर रहा है लेकिन उसके पास सूचना होती है।' उन्होंने कहा, ‘इसलिए जब आपकी तैयारी होती है तो आपको स्वाभाविक फैसले करने में मदद मिलती है और आप समय पर फैसले कर पाते हो। आप उससे इसी की उम्मीद कर सकते हो और वह इसमें बेहतरीन है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News