रोहित ने पुजारा के लिए गंवाया अपना विकेट, रन आउट होने के बाद निराश वापस लौटे; वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 01:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारत ने दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा के 7 विकेट्स की मदद से मेहमान टीम को 113 रन पर ढेर कर दिया। भारत पहली पारी में 262 पर ढेर हो गया था जिससे मेजबान टीम को जीत के लिए 115 रन का लक्ष्य दिया। इस दौरान जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उन्हें चेतेश्वर पुजारा के चक्कर में अपना विकेट दांव पर लगा दिया और रन आउट होकर वापस लौट गए। रोहित शर्मा का ऐसा करना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और उनकी वाहवाही हो रही है। 

यह घटना 7वें ओवर की है। एम कुह्नमैन गेंदबाजी पर थे और ओवर की पांचवीं गेंद पर रोहित ने शॉट लगाई और दो रन लेने की कोशिश की। पहला रन तो रोहित-पुराजा ने आराम से पूरा कर लिया। लेकिन तालमेल के अभाव में दूसरा रन लेने के चक्कर में रोहित हैंड्सकॉम्ब/कैरी के हाथों रन आउट हो गए। पुजारा ने दूसरा रन लेने के लिए दौड़े और रोहित शर्मा ने गेंद हाथों में आती देख पुजारा के लिए पीछे जाने की बजाय अपना विकेट गंवाना ही सही समझा। रोहित रन आउट होने के बाद निराश वापस लौटते हुए नजर आए। रोहित हालांकि शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और उनका साथी खिलाड़ी के लिए त्यार चर्चा में है। लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

गौर हो कि भारत ने नागपुर में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से हराया था। इसके बाद पिच को लेकर काफी सवाल भी उठे थे लेकिन कुछ दिग्गजों ने इस बात को सिरे से नकारते हुए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11 पर दोष मड़ा था। अब भारत दूसरा मैच जीतने की दहलीज पर है। अगर भारत सीरीज का तीसरा मैच जीतता है तो वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News