रोहित-पुजारा बाहर, मोहम्मद शमी मैनचेस्टर टेस्ट खेलने के लिए फिट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 08:17 PM (IST)

नई दिल्ली : अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट से उबर गए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में 10 सितंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खेलने के लिये तैयार हैं। शमी और इशांत शर्मा को हल्की चोटों के कारण ओवल टेस्ट में विश्राम दिया गया था जिसमें भारत ने 157 रन से जीत दर्ज करके पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से बढ़त हासिल की थी। पता चला है कि शमी ने बुधवार को टीम के अभ्यास सत्र में भाग लिया।

Rohit sharma, Cheteshwar Pujara, Mohammed Shami, मोहम्मद शमी, Manchester Test, ENG vs IND, england vs india 5th Test, Sports news

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शमी फिट हैं और जब शमी फिट हैं तो वे स्वत: पसंद हो जाते हैं। शमी के फिट होने से कप्तान विराट कोहली और एकमात्र उपलब्ध कोच विक्रम राठौड़ को 5वें मैच से पहले विकल्पों पर विचार करने में मदद मिलेगी। सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा (घुटने की चोट) और चेतेश्वर पुजारा (टखने की चोट) भी चोटिल हैं और वे अब भी चिकित्सा टीम की निगरानी में हैं।

रोहित की चोट में तेजी से सुधार हो रहा है और उनके खेलने की पूरी संभावना है लेकिन चिकित्सा टीम से हरी झंडी मिलने के बाद ही निर्णय किया जाएगा। यदि रोहित सही समय पर फिट नहीं हो पाते हैं तो मयंक अग्रवाल, अभिमन्यु ईश्वरन और पृथ्वी सॉव में से किसी एक को मौका दिया जाएगा। पुजारा की अनुपस्थिति में हनुमा विहारी और सूर्यकुमार यादव में किसी को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News