हिटमैन को लेकर युवराज का बड़ा बयान, कहा- डेब्‍यू के समय इंजमाम उल हक लगते थे रोहित

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 04:11 PM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी ने उन्हें पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ इंजमाम उल हक की याद दिलाई थी। सीमित ओवरों की भारतीय टीम के उपकप्तान ने वनडे में जून 2007 में पदार्पण किया था जबकि टी20 क्रिकेट में उन्होंने विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था। 

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर युवराज सिंह का बयान 

PunjabKesari, yuvraj singh photo, rohit sharma photo
रोहित को हालांकि इस मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। युवराज से जब रोहित को लेकर पहले प्रभाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह आक्रामक बल्लेबाज ऐसे खेलता था जैसे उसके पास काफी समय हो। युवराज ने यूट्यूब पर एक कार्यक्रम में कहा, ‘मुझे लगता है जब वह भारतीय टीम में आया था तब वह ऐसी बल्लेबाजी करता था जैसे उसके पास शाट लगाने का काफी समय है।' 

इंजमाम उल हक करियर

PunjabKesari, Inzamam ul Haq
युवराज ने आगे कहा, ‘उसने मुझे इंजमाम उल हक की याद दिला दी। जब इंजमाम बल्लेबाजी करते थे तब उनके पास भी काफी समय (शॉट खेलने के लिए) होता था।' इंजमाम ने अपने करियर में 120 टेस्ट और 300 से अधिक एकदिवसीय खेले। उन्हें दवाब की स्थिति का सामना करने के लिए जाना जाता है। इंजमाम ने 2003 से 2007 तक पाकिस्तान की कप्तानी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News