रोहित शर्मा की बेटी बनी धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की फैन!

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 08:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस की सफलता के पीछे उनके कप्तान और भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बड़ा हाथ रहा है। इस बार आईपीएल मैच में रोहित की बेटी समायरा (Samaira Sharma) भी अपने पापा की टीम को चियर्स करते दिखाई दी थी। हालांकि मुंबई इंडियंस की प्रतिद्वंदी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का इस बारे में मानना है कि समायरा अपने पापा की टीम मुंबई इंडियंस नहीं बल्की धोनी की टीम सीएसके की फैन है। 

रोहित शर्मा ने शेयर की पत्नी रितिका और बेटी समायरा की एक फोटो

दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा की एक फोटो शेयर की है। समायरा ने इस फोटो में पीले रंग की ड्रेस पहन रखी है। इस फोटो को सीएसके ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, हिटमैन की बेटी हमारी फैन बन गई है। सीएसके द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां लोग इसके बाद सीएसके के साथ दिखाई दिए। वहीं कुछ लोगों ने इस मामले पर चुकटी लेते हुए मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा को टैग करते हुए इस बारे में अवगत करवाने की कोशिश की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hitman's little one hitting it out of the park for us! 🥰🦁💛 #WhistlePodu #Yellove

अक्तू॰ 27, 2019 को 10:15पूर्वाह्न PDT बजे को Chennai Super Kings (@chennaiipl) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के सबसे सफल कप्तान 

गौर हो कि आईपीएल (IPL) के शुरुआती सालों में खिताब के लिए जद्दोजहद करने वाले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) रोहित शर्मा की कप्तानी में काफी सफल रही है। रोहित की कप्तानी में टीम सबसे अधिक 4 बार विजेता रही जबकि दूसरे नम्बर पर धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स है। आईपीएल में रोहित शर्मा की कप्तानी को देखते हुए कई लोगों ने भारतीय टी20 टीम का कप्तान भी रोहित शर्मा को बनाने की मांग कर चुके हैं। 

Sanjeev