रोहित की पत्नी ने चहल को फैमिली फोटो से किया आउट, युजवेंद्र के कमेंट पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 01:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह रोहित और बेटी समायरा (Samaira Sharma) के साथ नजर आई। लेकिन इस फोटो को अपलोड करने के बाद स्टार भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कमेंट करते हुए फोटो से बाहर करने के लिए रितिका से सवाल किया है। धवन सहित चहल भी रोहित और उनके परिवार के काफी करीब हैं। 

रितिका सजदेह ने शेयर की फैमिली फोटो 

फोटो के एक ही फ्रेम में रितिका, रोहित और समायरा की इस फोटो को रितिका ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा, फिर से एक साथ। जब ये फोटो क्लिक की गई थी तो चहल भी उनके साथ थे लेकिन रितिका फोटो को क्राॅप पर चहल को बाहर कर देती है। इसी पर चहल फोटो पर कमेंट करके रितिका से पूछते हुए लिखते हैं, भाभी आपने मुझे क्राॅप क्यों कर दिया और कमेंट में रितिका और रोहित को टैग भी करते हैं। 

रितिका सजदेह का युजवेंद्र चहल को जवाब

इस पर रितिका ने जवाब देते हुए लिखा, आपकी कूलनेस फोटो पर हावी हो रही थी। रितिका की इस फोटो से साथ ही लोगों को चहल का कमेंट भी बेहद पसंद आया और 4400 से ज्यादा लोगों ने इस लाइक किया है। इसी के साथ ही 200 के करीब लोगों ने चहल के कमेंट पर रिप्लाई भी किए हैं और कई फैंस ने तो उन पर चुटकी भी ली। एक यूजर ने लिखा, चहल भाई का हिटमैन ने काटा। वहीं एक अन्य यूजर ने इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, चहल अब तो तुम अनुष्का भाभी की तस्वीर से भी गए। एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि क्योंकि आप कबाब में हड्डी बन रहे थे। 

गौर हो कि रोहित शर्मा इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा हैं और द. अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में ओपनिंग करते नजर आएंगे। वहीं चहल की बात करें तो वह अभी टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन जल्द ही उनकी वापसी होगी। 

Sanjeev