CSK vs MI : मैच के बाद बोले रोहित, बहुत जल्द भारत के लिए ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनेंगे तिलक वर्मा

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 11:00 AM (IST)

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाज तिलक वर्मा की नाबाद पारी के लिए प्रशंसा की जिससे उनकी टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने में मदद मिली। तिलक वर्मा और ऋतिक शौकीन के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी और टिम डेविड की नाबाद 16 रनों की पारी ने मुंबई इंडियंस को गुरुवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तीसरी जीत दर्ज करने में मदद की। 

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि यह देखते हुए कि पिच कैसे खेल रही थी और विकेटों को पहले खोने से बीच में तनावपूर्ण क्षण थे। यह सिर्फ शांत रहने और काम पूरा करने के बारे में था। शुरुआत में विकेटों को खोने के बाद, हम थोड़ा शांत थे। अंत में काम पूरा हुआ। हमने यहां बहुत क्रिकेट खेला है। कई मौकों पर, हमारे पास इस तरह की पिचें हैं। गेंदबाजों को खेल में लाना अच्छा लगता है। यह हर जगह बल्लेबाजी के अनुकूल पिचें हैं, दोनों तरफ से उछाल और स्विंग देखना अच्छा था जो देखने में अच्छा था। हम (भविष्य पर) नजर रख रहे हैं। 

तिलक वर्मा पर बात करते हुए रोहित ने कहा कि वह शानदार रहा है, पहले साल खेलना, इतना शांत दिमाग रखना आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास तकनीक और स्वभाव है। बहुत चीजें उसके लिए उज्ज्वल दिख रही हैं और भूख भी है। 

रोहित ने कहा (बुमराह पर) वह जानता है कि उसे क्या करने की जरूरत है और टीम उससे क्या करने की उम्मीद करती है जो सबसे महत्वपूर्ण चीज हैं। वह पहले से ही शानदार स्पेल को समझता है और हमने देखा कि उसने आखिरी गेम में भी क्या किया था। वह (पोलार्ड) मुंबई के लिए एक दिग्गज रहे हैं, उन्होंने बाहर आकर कहा कि वह इसके साथ ठीक हैं। हम इस पर नजर रख रहे हैं कि अगले साल के लिए कौन से छेद भरे जाने हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News