टी-20 विश्व कप पर बोले रोहित- मैच जीतना जरूरी, टीम संयोजन पर भी तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 10:01 PM (IST)

मुंबई : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को नहीं लगता है कि भारतीय टीम को अभी से टी-20 विश्व कप के बारे में इतना ज्यादा सोचना चाहिए। रोहित ने इंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 की पूर्व संध्या पर कहा कि मैं लगातार यह कहते नहीं रहना चाहता कि हम (टी-20) विश्व कप के लिए टीम बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें अब भी काफी समय है। हमने सिर्फ श्रृंखला जीतने पर ध्यान लगाने की जरूरत है और आगे बढ़ते हुए इससे हम अच्छी स्थिति में रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हम मैच जीतते रहे, मैदान पर सही चीजें करते रहे तो टीम का संयोजन अपने आप सही हो जाएगा। रोहित ने बताया कि वह एक बार में एक श्रृंखला पर ध्यान क्यों दे रहे हैं। 

Sports

रोहित ने कहा कि हम स्तरीय टीम के खिलाफ खेल रहे हैं और इसके बाद श्रीलंका की टीम आएगी। इसके बाद हम न्यूजीलैंड जाएंगे और इसके बाद ध्यान लगाने के लिए काफी टी-20 मैच हैं। अगर हम वर्तमान पर ध्यान लगाएंगे तो हमें काफी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा- फिलहाल हमें यह देखने की जरूरत है कि हमें क्या गलतियां कर रहे हैं जिससे कि जब भी हम नए मुकाबले में उतरें तो हम अलग टीम नजर आएं।

Rohit say's Winning the match is necessary & speak up on Team combination

रोहित इस बात से सहमत है कि भारत लक्ष्य का बचाव करने की तुलना में बाद में बल्लेबाजी करते हुए बेहतर टीम है जैसा कि मौजूदा श्रृंखला के पहले दो मैचों हैदराबाद (भारत लक्ष्य का पीछा करते हुए जीता) और तिरुवनंतपुरम (भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए हारा) में हुआ। उन्होंने कहा- हां, पिछले कुछ समय में लक्ष्य का पीछा करते हुए हमारा प्रदर्शन लक्ष्य देने की तुलना में बेहतर रहा है। हमने जो लक्ष्य दिया था वह अच्छा था लेकिन एक बार फिर हम नए संयोजन के साथ खेले। रोहित ने हालांकि धीमे विकेट पर 171 रन के लक्ष्य को हासिल करने का श्रेय वेस्टइंडीज को दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News