एशिया कप से पहले बोले रोहित- बैट उठाओ और अगले मिशन पर फोकस करो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम को अब एशिया कप में सबकुछ भूलाकर शानदार प्रदर्शन करना होगा। 15 सितंबर से शुरू होने जा रहे एशिया कप में रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है, वहीं शिखर धवन को उप-कप्तान नियुक्त किया गया। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले हिटमैन ने टीम को एक खास संदेश दिया है।

दरअसल, अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित ने एक वीडियो अपलोड की है, जिसमें वह नेट पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। यह वीडियो उन्होंने भारतीय टीम को इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में मिली हार के ठीक बाद पोस्ट की। वीडियो को अपलोड करते हुए रोहित ने लिखा, ''किट उठाओ, बैट उठाओ और अगले मिशन पर फोकस करो।''

View this post on Instagram

Kit up, pick your bat and focus on the next mission. #AsiaCup 🇮🇳

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

टूर्नामेंट में कोहली के ना होने से रोहित पर बल्लेबाजी में भी एक अहम ज़िम्मेदारी होगी। कोहली की जगह तीसरे नंबर पर केएल राहुल बल्लेबाजी करते हुए नज़र आ सकते हैं। वहीं मनीष पांडे और केदार जाधव जैसे बल्लेबाज भी शानदार फॉर्म में हैं। एशिया कप का पहला मैच 15 सितंबर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा, जबकि भारत का पहला मैच हांगकांग के साथ 18 सितम्बर को होगा। वहीं जिस मैच का सभी को इंतजार है यानि भारत और पाकिस्तान का मैच 19 सितम्बर को खेला जाएगा।

Mohit