रोहित शर्मा का बड़ा बयान- शार्दुल ठाकुर भी थे मैन ऑफ द मैच के हकदार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 11:56 AM (IST)

लंदन : ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शतक लगाने वाले रोहित शर्मा को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट के दौरान आलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने जो प्रदर्शन किया उसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था। ओवल टेस्ट में शार्दुल ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया जिसके चलते भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 157 रन से हरा दिया।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि शार्दुल का प्रदर्शन मैच में निर्णायक था। सच कहूं तो, वह अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के भी हकदार थे। टीम के लिए एक महत्वपूर्ण सफलता जब इंग्लैंड बिना नुकसान के 100 रन बना रहा था, उस महत्वपूर्ण सफलता को प्राप्त करना बहुत महत्वपूर्ण था। और फिर जो रूट का विकेट भी लिया। 

रोहित ने आगे कहा कि हम उसकी बल्लेबाजी को कैसे भूल सकते हैं। पहली पारी में सिर्फ 31 गेंदों पर 50 रन बनाकर आना बहुत कुछ कहता है। वह अपनी बल्लेबाजी से प्यार करता है और वह इस पर कड़ी मेहनत की है, मैंने उसे वर्षों से देखा है। वह एक बात साबित करना चाहता है कि वह बल्लेबाजी कर सकता है और हमें गति बदलने वाली पारी भी दे सकता है। हां, मुझे मैन ऑफ द मैच मिला, लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि वह उसका भी हिस्सा होना चाहिए था। 

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि मैं बहुत खुश। विशेष रूप से, जब आप इनमें से किसी भी देश का दौरा कर रहे हैं और आप जानते हैं कि आप 2-1 से ऊपर हैं, तो आप इसे जरूर खुश होंगे। यह उस कोशिश को दिखाता है जो हमने सीरीज में अब तक किया है और यह नहीं है अंत। हम जानते हैं कि मैनचेस्टर में एक और मैच होना है। उम्मीद है कि हम सभी, न केवल बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बल्कि पूरी टीम केवल उस लक्ष्य की ओर काम करेंगे जिसे हम हासिल करना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News