रोहित शर्मा बोले- हमारी बल्लेबाजी में कमी, हम 20 ओवर भी नहीं टिक पा रहे

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 11:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस की टीम को पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मुंबई के गेंदबाज पंजाब के बल्लेबाजों को आउट करने में नाकाम रहे जिस कारण पंजाब की टीम ने एक विकेट गंवाकर ही लक्ष्य को हासिल किया है। हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमने अधिक रन नहीं बनाए थे।

रोहित शर्मा ने कहा कि मैं अभी भी यह विश्वास करता हूं कि यह बल्लेबाजी के लिए बुरी विकेट नहीं है। आप देख सकते हैं कि पंजाब के बल्लेबाजों ने किस तरह बल्लेबाजी की और मैच को 9 विकेट से जीत लिया। यह सिर्फ टीम की बल्लेबाजी पर निर्भर है जो हमारी टीम में नहीं है इस बार। अगर आप इस पिच पर 150-160 रन बनाते हो तो आप हमेशा मैच में बने रहोगे जो हम पिछले दो मैचों में करने में ना कामयाब रहें हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि मेरे ख्याल से उनकी टीम के गेंदबाजों ने पावरप्ले के दौरान अच्छी गेंदबाजी की। इशान शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह मार नहीं पा रहे थे। यहां तक मैं भी गेंदों को हिट नहीं कर पा रहा था। हमने पिछले मैच में पावरप्ले के दौरान अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम इस मैच में वह करने में कामयाब नहीं हो पाए। हमारी बल्लेबाजी में कुछ तो कमी है। हम 20 ओवर तक बल्लेबाजी भी नहीं कर पा रहें हैं। हमें कुछ करने की जरूरत है और आगे देखते हैं कि हम क्या करते हैं। यह सिर्फ तकनीकी चीज है, हम वह चाहते हैं कि जो स्पिनर्स के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी कर सके। बीच के ओवरों में सूर्यकुमार यादव ही यह कर पाने में सफल हो पा रहे हैं।

रोहित ने कहा कि लेकिन जब आप इस तरह की कठिन पिच पर खेलते हैं तो आपको हर तरह की संभावनाओं के लिए तैयार रहना चाहिए। जब कोशिश करते हैं और सफल हो जाए तो अच्छा लगता है वहीं जब वह ना हो पाए तो बहुत खराब लगता है। लेकिन हम अपने निर्णय पर भरोसा करते हैं जो हम करते हैं। हम मैदान पर अधिक कोशिश नहीं कर रहे और जब परिस्थितियां मुश्किल हों तो आपको समझना होगा कि आपको कैसे बल्लेबाजी करनी है और कैसे गेंदबाजी करनी है। 

Content Writer

Raj chaurasiya