Wimbledon 2024 सेमीफाइनल देखने पहुंचे रोहित शर्मा, प्रबंधन ने ऐसा किया स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 12:09 AM (IST)

खेल डैस्क : भारत के 2024 टी20 विश्व कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार को विंबलडन के रॉयल बॉक्स में दिखे। वह यहां पुरुष एकल का सेमीफाइनल मुकाबला देखने के लिए पहुंचे थे। दो हफ्ते पहले बारबाडोस के ब्रिजटाउन में फाइनल में भारत को दक्षिण अफ्रीका पर 7 रन से जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा शुक्रवार को ग्रास-कोर्ट ग्रैंड स्लैम में मौजूद सितारों के बीच स्टार आकर्षण थे।

एक्स पर विंबलडन के आधिकारिक हैंडल ने हिटमैन की एक तस्वीर पोस्ट की। रोहित इसमें हल्के नीले रंग की शर्ट और मैरून टाई के साथ ग्रे सूट में दिखे। पोस्ट में कैप्शन था- विंबलडन में आपका स्वागत है, रोहित शर्मा। टूर्नामेंट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सेंटर कोर्ट में "रॉयल बॉक्स में 2024 टी20 विश्व कप विजेता कप्तान" संदेश के साथ रोहित शर्मा की एक तस्वीर भी पोस्ट की।

 

 

 

रोहित इन दिनों छुट्टियों पर हैं। भारतीय टीम ने 2007 के बाद टी20 विश्व कप जीता था। टीम जब बारबाडोस से लौटी थी तो उनका भारी स्वागत किया गया था। इस दौरान मुंबई में मरीन ड्राइव पर विजय परेड निकाली गई थी। उसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में बीसीसीआई विशेष कार्यक्रम करवाया गया जिसमें टीम सदस्यों को सम्मानित किया गया।  इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी झूमते हुए भी नजर आए थे।


बहरहाल, शुक्रवार को रोहित ने कार्लोस अलकराज और डेनियल मेदवेदेव तथा इटली के नोवाक जोकोविच और लोरेंजो मुसेटी के बीच सेमीफाइनल मैच देखा। वह इस साल विंबलडन का दौरा करने वाले भारतीय खेल सितारों और सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री, सिद्धार्थ और कायरा जैसी मशहूर हस्तियों में शामिल हो गए हैं।
विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, रोहित शर्मा ने मैदान से घास उखाड़ी और उसका स्वाद चखा, ठीक उसी तरह जैसे सर्बियाई टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच ने विंबलडन में खिताब जीतने के बाद किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News