पापा बनने वाले हैं रोहित शर्मा, पत्नी रितिका है प्रेग्रेंट, जानें कब शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 01:30 PM (IST)

जालन्धर : वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक लगाने वाले विश्व के एकमात्र क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पापा बनने वाले हैं। हालांकि इसका सार्वजनिक तौर पर खुलासा रोहित शर्मा या उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने नहीं किया है। लेकिन रितिका की बीते दिनों वायरल हुई कुछ फोटोज से अनुमान लगाया जा रहा है कि वह प्रेग्रेंट हैं। उधर, रोहित भी ऑस्ट्रेलियाई दौरे से वापस इंडिया लौट आए हैं। आशंका है कि वह इस समय में पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं।

युवराज सिंह की बहन है रितिका सजदेह


बहुत कम लोग जानते हैं कि रितिका सजदेह युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की मुंहबोली बहन है। रोहित शर्मा ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि एक बार भारतीय क्रिकेट टीम के शूट के लिए वह सभी इकठे थे। तभी उन्होंने वहां रितिका को देखा। युवराज ने उनके पास आते ही रोहित को साफ कर दिया कि यह (रितिका) मेरी बहन है। दूर रहना इससे।

रोहित के लिए पीआर का काम करती थी रितिका


युवराज के कारण रोहित और रितिका जब पहली बार मिले तो दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद रितिका रोहित के लिए पी.आर. का काम करने लगी। इसी बीच रोहित को लगा कि रितिका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे तो आईपीएल के दौरान एक दिन वह रितिका को बोरीवाली स्थित अपनी उसी स्पोटर््स अकादमी में ले गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था। यहां रोहित ने रितिका को प्रपोज किया।

13 दिसंबर 2015 को रोहित-रितिका ने की शादी


शुरुआती डेटिंग के बाद आखिरकार रोहित ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका के साथ 7 फेरे ले लिए। रोहित ने शादी के बाद रितिका के साथ अपनी एक फोटो डालकर कैप्शन लिखा- आज के दिन प्यार क्या होता है मैं तुम्हारी वजह से जाना हूं, लिखा।

देखें रितिका की कुछ फोटोज जिससे लगता है वह प्रेग्रेंट हैं...

 

 

 

Jasmeet