इंग्लैंड दौरे को यादगार बना सकते हैं रोहित शर्मा : बचपन के कोच दिनेश लाड

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 02:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट वर्ल्ड चैम्पियनशिप का फाइनल मैच इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जाएगा। इंग्लैंड में स्विंग गेंदबाजी के कारण भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में उनके बल्लेबाजी कोच दिनेश लाड ने कहा कि नेट्स में भारत के बढ़िया गेंदबाजों का सामना करके रोहित स टूर के दौरान अपनी छाप छोड़ सकते हैं। 

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत के दौरान रोहित के कोच ने कहा, उसे कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि बाकी देशों के मुकाबले में इंग्लैंड में गेंद ज्यादा स्विंग करती है और उसे अधिक फोकस रहना पड़ेगा। उन्होंने कहा, यदि रोहित भारत के बढ़िया गेंदबाजों का नेट्स सेशन व प्रैक्टिस में सामना करेगा तो उसे परिस्थितियों से तालमेल बिठाने में काफी मदद मिलेगी। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी को याद करते हुए रोहित के कोच दिनेश लाड ने कहा, इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने जैसे बैटिंग की उससे सभी का ध्यान रोहित के ऊपर गया और उन्होंने तेज गेंदबाजों को खेलते हुए शॉट मेकिंग को काफी आसान बना दिया। उन्होंने कहा, उसे देखकर कभी नहीं लगा कि वह आउट होने वाले हैं। लेकिन कुछ पारियां रहीं जहां उन्होंने अपने विकेट को गंवा दिया। उसे इस बार ऐसा करने से बचना होगा। 

Content Writer

Sanjeev