हारने के बाद रोहित बोले- हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 12:19 AM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल 2018 के सातवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस आमने-सामने हुई। इस मैच में हैदराबाद ने मुंबई को एक विकेट से हराया। टूर्नामेंट का यह मैच काफी रोमांचक रहा। मैच हारने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ना खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि, हमारे बल्लेबाज और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे। 

रोहित ने कहा, "अभी भी शुरुआती दिनों का यह एक अच्छा खेल था मुझे यकीन है कि हर किसी को इस मैच का मज़ा आया। यह काफी अच्छा नहीं था और हमारे बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था, लेकिन गेंदबाजों ने हमें इस खेल में वापिस लाने के लिए बहुत से रास्ते दिखाए। हमारे पास एक महान टीम है और युवाओं को बाहर आने और प्रदर्शन करने के लिए, यह अद्भुत है उनके पास एक लंबा रास्ता तय करना है। हम अंत तक लड़े, लेकिन मैच खोने के कारण मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा।" रोहित ने 10 गेंदों पर 11 रनों की पारी खेली।

पहले टाॅस जीतकर हैदराबाद ने मुंबई को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। खराब शुरूआत के कारण मुंबई 8 विकेट खो कर 147 रन ही बना पाई। जवाब में उतरी हैदराबाद टीम ने लक्ष्य को पूरे 20 ओवरों में हासिल किया। हैदराबाद की पारी के दौरान मुंबई के गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, तब यह लग रहा था कि इस मैच को मुंबई जीत जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

Punjab Kesari