ऋषभ पंत के गलत फैसले से फिर हुई रोहित की किरकिरी, मैच के बीच गुस्से में आए शर्मा जी

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 05:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई पूरी टी20 इंटरनेशनल सीरीज में फेल रहे हैं। इस दौरान उनसे 2 बार डीआरएस लेते वक्त गलती हुई और दूसरी बार तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी उन पर गुस्सा आ गया था। रविवार को तीसरे और निर्णायक मुकाबले में ऋषभ पंत ने जब डीआरएस (DRS) के लिए रोहित शर्मा को इशारा किया और ना चाहते हुए भी रोहित ने डीआरएस लिया और परिणामस्वरूप डीआरएस खराब हुआ जिसके चलते वह ऋषभ पंत पर गुस्सा हो गए। 

ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा को जबरदस्ती डीआरएस को कहा 

दरअसल, 15वें ओवर में जब खलील अहमद (Khaleel Ahmed) गेंदबाजी कर रहे थे तो स्ट्राइक पर बांग्लादेशी खिलाड़ी मोहम्मद नईम (Mohammad Naim) थे। इस ओवर की एक गेंद पर अंपायर ने वाइड गेंद दी लेकिन ऋषभ पंत ने यह कहते हुए कप्‍तान रोहित शर्मा से जबरदस्ती डीआरएस लेने के लिए कहा, कि उन्होंने खिलाड़ी के बल्‍ले से गेंद लगने की आवाज सुनी है। लेकिन जब थर्ड अंपायर ने चैक किया तो गेंद बांग्लादेशी बल्लेबाज के बल्ले से नहीं लगी थी और डीआरएस खराब चला गया। इसके बाद रोहित काफी गुस्से में दिखाई दिए थे। 

ऋषभ पंत ने हर मामले में किया निराश

विकेटकीपिंग के अलावा जब पंत बल्लेबाजी करने उतरे तो इस मामले में भी उन्होंने निराश किया और मात्र 6 रन बनाकर वापस लौट आए। पंत सोम्या सरकार की 17वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए थे। उनके आउट होने के बाद पंत की एक फोटो भी खूब वायरल हुई जिसमें वह आंखे बंद करके शाॅट लगाने की कोशिश कर रहे थे और यही उनके बोल्ड होने का एक कारण था। 

मैदान में गूंजा धोनी का नाम 

पंत के इस और गलत फैसले के बाद जहां रोहित गुस्से में दिखे। वहीं स्टेडियम में मौजूद प्रत्येक फैन को पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की जाद आ गई और वह जोर-जोर से धोनी नाम के नारे लगाने लगे। यहां गौर करने योग्य है कि डीआरएस धोनी रिव्यू सिस्टम के नाम से खासा मशहूर है। 

Sanjeev