बेबीसिटर पंत से खुश हुए रोहित, ऑफर किया यह रोचक काम

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 06:14 PM (IST)

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टिम पेन के साथ भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के हुए बेबीसिटर वाक्या पर अब भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी चुटकी ली है। रोहित जोकि बीती दिसंबर में ही बेटी के पिता बने हैं, ने ट्विटर पर पंत की एक फोटो पर कमेंट करते लिखा कि गुड मार्निंग बडी। मैंने सुना है कि तुम अच्छे बेबीसिटर हो। मुझे भी एक चाहिए। रितिका इससे बेहद खुश होगी। 

इस पर अभी पंत का जवाब नहीं आया है। आशंका है जल्द ही वह रोहित शर्मा की बेटी को भी संभालते हुए दिखेंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टिम पेन ने बल्लेबाजी कर रहे पंत का ध्यान बंटाने के लिए उन्हें बेबीसिटर बनने का ऑफर दिया था। मजाकिया लहजे में हुई इस बातचीत में पेन ने कहा था- कितना अच्छा हो अगर मैं और मेरी पत्नी बाहर घूमने जाओ और तुम घर पर मेरे बच्चों को ख्याल रखो। 

हालांकि पेन की इस हरकत के बाद पंत ने भी जोरदार जवाब देते हुए बैटिंग करने आए पंत को टेम्परेरी कप्तान तक बोल दिया था। लेकिन मामला ज्यादा बढ़ता। इससे पहले ही पंत ने इसे ह्यूमर से जोड़ दिया। टेस्ट मैच के बाद वह ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री द्वारा दोनों टीमों को दी गई दावत के दौरान पेन की पत्नी के साथ दिखे थे। पंत की एक फोटो जिसमें वह पेन के बच्चों को उठाए हुए थे, बेबीसिटर हैशटैग के साथ सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुई थी।

30 दिसंबर को ही पिता बने हैं रोहित शर्मा

उधर, पेन की पत्नी ने पंत को याद दिलाई ड्यूटी

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा द्वारा किए गए ट्विट की चर्चा थी तो वहीं दूसरी ओर टिम पेन की पत्नी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो डालकर पंत को उनकी ड्यूटी याद दिलाई। बोनी पेन उक्त फोटो में अपने बच्चे के साथ नजर आ रही है। साथ ही कैप्शन लिखा है कि अच्छा होगा अगर रिषभ पंत अपनी बेबीसिटर की ड्यूटी निभाने के लिए आज आ सकें।

Jasmeet