चहल की Topless फोटो पर रोहित का व्यंग- GOAT ऑफ इंस्टाग्राम

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 07:50 PM (IST)

जालन्धर : भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा और लैग स्पिनर यजुवेंद्र चहल की सोशल साइट्स पर कैसी यारी है, इससे हर कोई वाकिफ है। इसी क्रम में रोहित ने एक बार फिर से चहल की एक शर्टलैस फोटो शेयर कर उनसे मस्ती की है। दरअसल चहल ने बीते दिनों एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इनमें से एक फोटो रोहित शर्मा ने शेयर कर चहल का उनकी बॉडी के लिए मजाक बनाया है।

रोहित ने उक्त फोटो को शेयर कर लिखा है कि यही एक वजह है कि हम उन्हें (चहल को) ग्रेट ऑफ ऑल टाइम कहते हैं। यह मसल्स डरावने हो सकते हैं। रोहित की इस मस्ती पर चहल भी हंसे बिना नहीं रह सके। रोहित यही नहीं रुके। उन्होंने चहल की एक और फोटो शेयर कर लिखा- गोट ऑफ इंस्टाग्राम।

पबजी गेम के शौकीन है चहल 

चहल ने उक्त मैगजीन को दी इंटरव्यू में यह भी बताया है कि वह पबजी गेम के सबसे बड़े फैंस में से एक हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर दावा भी किया था कि वह इस गेम में माइलस्टोन तक हासिल कर चुके हैं। बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वाइजेग में खेले जाने वाले पहले टी-20 के दौरान सारी नजरें चहल पर ही टिकी होंगी। चहल अगर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो विश्व कप के लिए भारतीय टीम में वह अपना स्थान पक्का कर लेंगे। 

चहल ने भी शेयर की मस्ती भरी फोटो

मस्ती के मामले में चहल भी कभी पीछे नहीं हटते। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक और फोटो डाली है जिसमें वह रोहित और क्रुणाल के साथ दिख रहे हैं। फोटो में चहल हंसते हुए दिख रहे हैं। कैप्शन है- मेरा रिएक्शन जब मुझे बताया गया कि कल मैंने तीन नंबर पर बल्लेबाजी करनी है। 

रोहित ने फिर से दिया जवाब

चहल द्वारा उक्त फोटो अपलोड करने पर रोहित ने फिर से वहीं फोटो शेयर कर लिखा- जब गोट ऑफ इंस्टाग्राम जोक बनाता है तो हमारा हंसना जरूरी होता है।
 

Jasmeet