IND vs SL : रोहित शर्मा ने मारा ऐसा शॉट, टूट गई दर्शक की नाक

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 03:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी मैदान में डे-नाईट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऐसा शॉट मारा जिससे स्टेडियम में बैठे दर्शक की नाक टूट गई। मैच के पहले दिन छठा ओवर फेंकने आए श्रीलंकाई गेंदबाज विश्वा फर्नांडों की गेंद पर रोहित शर्मा ने पुल शॉट मार दिया। यह पुल शॉट स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शक के नाक पर जा लगी। गेंद लगने के से दर्शक की नाक पर गहरा कट लग गया।

नाक पर गेंद लगने पर दर्शक गौरव विकास को जल्दी से अस्पताल भेज दिया गया। अस्पताल में इलाज कराने के बाद पता चला कि गेंद लगने से गौरव के नाक की हड्डी टूट गई है। अस्पताल ने गौरव का ईलाज करके उनकी नाक पर टांके लगाए गए हैं। वहीं गौरव के भाई राजेश ने चोट पर बताया कि डॉक्टर ने टांके लगा दिए हैं और इसे हफ्ते बाद हटाने के लिए कहा है।

गौर हो कि भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में जहां स्टेडियम में 50 प्रतिशत दर्शकों को ही आने की अनुमति थी। वहीं बेंगलुरु टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने 100 प्रतिशतक दर्शकों की अनुमति दी गई है।

दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 252 रन बनाए। भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 92 रन की पारी खेली। जवाब में श्रीलंका की पहली पारी 109 पर ही ढह गई। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 5 विकेट अपने नाम किए।

Content Writer

Raj chaurasiya