पत्नी Riktika Sajdeh का मोबाइल बचाने के लिए पानी में कूदे रोहित शर्मा

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2023 - 10:59 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम के बाद परिवार के साथ वीकेशंस पर हैं। अगले महीने तक कोई क्रिकेट नहीं होने के कारण वह पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ छुट्टी पर हैं। छुट्टी के दौरान रोहित ने खुशी के पलों को कैद करते हुए गुरुवार को अपने परिवार की एक दिलकश तस्वीर भी साझा की थी।

 

इस दौरान रितिका की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उसने रोहित से जुड़ी एक उल्लेखनीय घटना का खुलासा करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। वीडियो में, उसने खुलासा किया कि 36 वर्षीय क्रिकेटर निडर होकर उनका फोन बचाने के लिए पानी में कूद गया, उसने अपनी त्वरित सजगता और वीरता का प्रदर्शन किया।

 

बता दें कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की 209 रनों की करारी हार के बाद रोहित जांच का सामना कर रहे हैं। फाइनल के लिए खिलाड़ियों का चयन और गेंदबाजी में बदलाव के बारे में उनका निर्णय सवालों के घेरे में आ गया है। रविचंद्रन अश्विन को ड्रॉप कर चार पेसर और एक स्पिनर को मैदान में उतारना एक गलत कदम था।

अब टीम इंडिया ने विंडीज दाौरे पर जाना है जहां भारतीय टीम ने 2 टेस्ट, 3 वनडे और पांच टी 20 खेलने हैं। आशंका है कि बीसीसीआई  इस सीरीज के लिए आईपीएल के उभरते सितारों को भेजने की तैयारी में है। टी 20 में पहले से बीसीसीआई  के पास हार्दिक पांड्या के रूप में कप्तान है। अब नजरें टेस्ट रिबूट पर टिकी हुई हैं। उम्मीद है कि टेस्ट टीम में कुछ चेहरे अब नजर नहीं आएंगे।

Content Writer

Jasmeet