रोहित शर्मा को मिल सकता है ब्रेक, सूर्यकुमार यादव होंगे Mumbai Indians के नए कप्तान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 11:26 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस सीजन में वर्कलोड मैनेजमेंट की ओर नजर रखते हुए आईपीएल के कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं। उनकी अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव टीम का नेतृत्व करेंगे। आईपीएल फाइनल के एक हफ्ते बाद टीम इंडिया ने लंदन में द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और अक्टूबर-नवंबर में घर पर 50 ओवर का विश्व कप खेलना है। वैसे भी रोहित का चोटिल इतिहास रहा है। वह दोनों मोर्चों पर भारत की कप्तानी कर रहे हैं। ऐसे में वह कोई रिस्क लेना नहीं चाहेंगे। 

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2023 opening ceremony : रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया करेंगी परफॉर्म, यह बड़ा सिंगर भी आएगा

 

माना जा रहा है कि रोहित चुनिंदा आईपीएल मैचों में खेलेंगे। हालांकि वह टीम के साथ यात्रा करना जारी रखेंगे। जब वह नहीं खेल रहे होंगे तो डगआउट से सूर्यकुमार का मार्गदर्शन करते नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज के बाद रोहित ने जोर देकर कहा था कि आईपीएल में अपने फ्रेंचाइजी के लिए बाहर निकलते समय राष्ट्रीय कर्तव्य के लिए खुद को फिट रखना खिलाड़ियों पर निर्भर था।

 

यह भी पढ़ें:- पापा ने मुझे बेल्ट से पीटा... भारतीय पेसर Khaleel Ahmed ने सुनाया किस्सा, क्यों पड़ी थी मार

 

रोहित ने कहा था कि यह सब अब फ्रेंचाइजी पर निर्भर है। वे अब उनके मालिक हैं। हमने टीमों को कुछ संकेत दिए हैं, लेकिन अंत में यह फ्रेंचाइजियों पर निर्भर है। सभी खिलाडिय़ों को अपने शरीर की देखभाल करनी है। अगर उन्हें लगता है कि यह कुछ ज्यादा हो रहा है तो वे इसके बारे में बात कर सकते हैं। वह एक-दो मैचों के लिए ब्रेक ले सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News