हार के बाद Rohit sharma ने बताया प्लेइंग-11 में सिर्फ 2 विदेशी प्लेयरों को मौका क्यों दिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 11:48 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई को सीजन की चौथी हार झेलनी पड़ रही है। पुणे के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें सात विकेट से शिक्सत दे दी। ऐसा चौथी बार है जब मुंबई ने सीजन के पहले चार मैच गंवा दिए। मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने प्लेइंग-11 में सिर्फ दो विदेशी प्लेयरों को मौका देने का राज खोला। रोहित बोले- हमने जो संयोजन महसूस किया वह कुछ पिचों और कुछ विपक्षों पर आदर्श होगा। हम अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करना चाहते थे। हमारे पास कुछ विदेशी खिलाड़ी थे लेकिन वह उपलब्ध नहीं थे। इसलिए हमारे पास जो कुछ भी था उसमें से हम सर्वश्रेष्ठ हासिल करना चाहते थे।

यह भी पढें-  उमरान मलिक बने IPL 2022 के सबसे तेज गेंदबाज, 153.1 की स्पीड की क्लिक

रोहित ने कहा कि मैं ज्यादा से ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से मैं गलत समय पर आउट हो गया। हम ओपनिंग पर अच्छी साझेदारी चाहते थे। हम 50 रन पर पहुंचे लेकिन उसके बाद गलत समय पर आउट हो गए। इससे हमें नुकसान पहुंचा। निश्चित रूप से यह 150 की पिच नहीं थी। सूर्या ने हमें दिखाया कि अगर आप समझदारी से बल्लेबाजी करते हैं तो आप बढ़ा स्कोर बना सकते हैं। कम से कम हमें 150 तक पहुंचाने का श्रेय सूर्या को जाता है, लेकिन हम जानते थे कि यह काफी नहीं होगा। हमने गेंद से मौके का फायदा उठाया लेकिन उन्होंने काफी समझदारी से बल्लेबाजी की।

यह भी पढें-  RCB vs MI : सुपरमैन डाइव के साथ Maxwell ने की वापसी, तिलक वर्मा को किया Run Out

हमें बोर्ड पर रन चाहिए थे इसके लिए हमारे बल्लेबाजों को गहरी बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। अगर आपके पास बोर्ड पर स्कोर होंगे तभी आप उसका बचाव कर पाते हैं। पिछले गेम में हमने 160 रन बनाए थे, इस गेम में हमने 150 रन बनाए थे। इस तरह की पिचों पर यह स्कोर काफी नहीं है।  जब आप इस तरह की टीम के खिलाफ खेलते हैं तो यह कभी भी पर्याप्त नहीं होता। मैंने हमेशा बल्ले और गेंद दोनों से सामूहिक प्रदर्शन की बात की है, जो इस समय गायब लगता है। एक बार ऐसा हो जाने के बाद, मुझे लगता है कि हमें अच्छा होना चाहिए।

 

यह भी पढें-  RCB की जर्सी में दिखी ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन, लिखी यह प्यारी बात

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News