फूलों से सजे घर में लौटे रोहित शर्मा, बचपन के दोस्तों ने किया जोरदार स्वागत, वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 08:20 PM (IST)

मुंबई (महाराष्ट्र) : पिछले शनिवार को बारबाडोस में अपनी टीम की आईसीसी टी20 विश्व कप जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का उनके "होम स्वीट होम" में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। भारतीय कप्तान की आधिकारिक मीडिया टीम, टीम 45 आरओ ने इंस्टाग्राम पर अपने घर के दरवाजे पर खड़े रोहित की एक तस्वीर साझा की, जिसका शीर्षक है "होम स्वीट होम"। विश्व कप विजेता कप्तान के घर वापस आने पर स्वागत के लिए फर्श को भी फूलों की पंखुड़ियों से सजाया गया था।

 

Rohit Sharma, Home Sweet Home, Childhood friends, Cricket news, Sports, T20 world cup 2024, रोहित शर्मा, होम स्वीट होम, बचपन के दोस्त, क्रिकेट समाचार, खेल, टी20 विश्व कप 2024

 

कप्तान ने अपने व्यक्तिगत इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी विश्व कप जीत को पूरे देश को समर्पित किया।
रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि यह आपके लिए है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Team Ro (@team45ro)

 

रोहित जब घर पहुंचे तो उनका स्वागत करने के लिए पहले से उनके बचपन के दोस्त खड़े थे। सभी ने वेलकप रोहित शर्मा की जर्सियां भी पहनी हुई थीं। सभी ने रोहित शर्मा की तरह टी20 विश्व कप फाइनल में की गई वॉक को दोहराया। रोहित इससे बेहद खुश दिखे। उन्होंने दोस्तों को गले लगाकर विश्व कप जीत का जश्न मनाया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Team Ro (@team45ro)

बता दें कि इससे पहले गुरुवार की सुबह टी20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंची, जहां प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया। अपने पसंदीदा नायकों और ट्रॉफी की एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो गए। मुंबई में, मेन इन ब्लू ने मरीन ड्राइव से प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम तक एक खुली बस विजय परेड की। परेड याद रखने और आश्चर्यचकित करने वाली घटना थी, क्योंकि हजारों प्रशंसक मरीन ड्राइव पर एकत्र हुए और भारतीय खिलाड़ियों को उसमें चढ़ने से पहले ही बस को घेर लिया।
जोशीले प्रशंसकों की जय-जयकार, मंत्रोच्चार और तालियों के बीच टीम वानखेड़े गई।


वानखेड़े में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पदाधिकारियों द्वारा उन्हें 125 करोड़ रुपए की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया गया। खचाखच भरे वानखेड़े में खिलाड़ियों ने अपनी जीत और टी20 विश्व कप में प्रमुख खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में भी बात की और जमकर डांस किया। इस कार्यक्रम में खिलाड़ियों को देश के राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' की धुन पर विजयी गोद लेते हुए भी दिखाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News