पाकिस्तान में दिखा रोहित शर्मा का हमशक्ल, फैंस ने किए यह मजेदार ट्वीट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 05:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कहते हैं इस दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते हैं। ऐसा कम ही होता है कि आप अपने हमशक्ल से मिलें। पर पाकिस्तान में एक शख्स देखा गया है जो भारतीय टीम वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा की तरह दिखता है। दोनों ही देशों में क्रिकेट को लेकर काफी दीवानगी देखने को मिलती है। पाकिस्तान में रोहित शर्मा के हमशक्ल की फोटो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रही है।

दरअसल पाकिस्तान में एक शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में जो शख्स है उसकी काफी हद तक शक्ल रोहित शर्मा से मिल रही है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बन रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि किसने कहा कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अभी भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा को रावलपिंडी में शरबत पीते हुए देखा।

गौर हो कि हाल ही में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया। जहां न्यूजीलैंड की टीम ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए दौरे को रद्द किया तो वहीं इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य को कारण बताते हुए दौरा रद्द कर दिया। इन दो बड़े दौरों से पाकिस्तान क्रिकेट को बड़ा नुकसान हुआ है। इससे पाकिस्तान के फैंस काफी निराश भी हैं।

वहीं अगर रोहित शर्मा की बात करें तो वह इस समय यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं। रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल में इस बार अच्छी लय में नहीं दिख रही और टीम के 10 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक ही हैं।
 

Content Writer

Raj chaurasiya