हार से निराश हुए रोहित शर्मा, ईशान और सूर्यकुमार की खराब पर फॉर्म पर कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 12:01 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने मुंबई इंडियंस की टीम को 54 रन से शिकस्त दी। इस मैच में बेंगलुरु के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी की और एक हैट्रिक समेत 4 विकेट्स अपने नाम की। पहले बल्लेबाजी के लिए बेंगलुरु  की टीम ने विराट और मैक्सवेल की अर्धशतकीय पारी के बदौलत मुंबई के सामने 166 रन का लक्ष्य रखा। मुंबई के सलामी बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरूआत दी। पर मुंबई का कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं चल सका और पूरी टीम 111 रन पर ऑलआउट हो गई। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमें बल्लेबाजों ने निराश किया।

रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। क्योंकि एक समय पर स्कोर 180 से अधिक लग रहा था। इस मैच में हमारे बल्लेबाजों ने निराश किया और हमारे साथ पिछले कुछ समय से हो रहा है। बल्लेबाजों से इसे लेकर बात करनी होगी जिन्हें आगे लेकर जाने की जरूरत है।

रोहित ने आगे कहा कि विकेट गिरने के बाद उनकी टीम ने हम पर दबाव बनाए रखा। हम जिस मर्जी स्थिति में हैं हमें यहां से जोरदार वापसी करनी होगी। हमने पिछले सीजन में यह किया हुआ है। हालांकि इस सीजन में हम इस सीजन में यह करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। 

ईशान किशन की फॉर्म को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि वह बहुत प्रतिभाशाली बल्लेबाज है। उसका आईपीएल का पिछला सीजन काफी कमाल का रहा था। हम चाहते हैं कि वह अपना स्वभाविक खेल दिखाए जिस वजह से हम उसे ऊपरी क्रम में सूर्यकुमार यादव से पहले भेज रहे हैं। खिलाड़ियों पर अधिक दबाव नहीं डालूंगा। 

Content Writer

Raj chaurasiya