मैच जीतने पर रोहित शर्मा ने टीम के युवा खिलाड़ियों को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 11:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने टी20 सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड की टीम को 4 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। बतौर नियमित कप्तान रोहित शर्मा की टी20 में पहली जीत है। मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा यह लक्ष्य आसान नहीं था पर बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिला दी।

रोहित शर्मा ने कहा कि यह लक्ष्य आसान नहीं था। इस मैच से उन खिलाड़ियों को सीखने को मिलेगा जिन्होंने इस तरह की परिस्थिति में भारत में बल्लेबाजी नहीं की है। उनके लिए यह सीखना काफी अच्छा रहा कि इस तरह के मौको पर क्या करने की जरूरत है। यह पावर हिटिंग को लेकर नहीं है बल्कि गेंद को फिल्डर के हाथों सिंगल चुराना और बाउंड्री ढूंढना है। बतौर टीम हम खुश हैं कि जिन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला वह मैच खत्म करके आए।

रोहित ने आगे कहा कि यह अच्छा मैच था। कुछ खिलाड़़ी टीम में नहीं थे पर नए खिलाड़ियों ने जो प्रदर्शन किया और उन्होंने जो काबिलियत दिखाई वह काफी सराहनीय है। इस मैच में टीम के गेंदबाजों ने भी अच्छा योगदान दिया। अश्विन और अक्षर पटेल ने विकेट निकालने की सोच रहे थे जो कि अच्छा साइन हैं।

वहीं ट्रेंट बोल्ट और खुद के मुकाबले पर रोहित ने कहा कि हमने एक दूसरे के साथ और खिलाफ बहुत खेला है। वह मेरे कमजोर पक्ष जानता है और मैं उसके मजबूत पक्ष को जानता हूं। यह दो खिलाड़ियों के बीच अच्छी जंग है। जब मैं कप्तान होता हूं तो उसे हमेशा बल्लेबाजों को झांसा देने के लिए कहता हूं। मुझे पता था कि वह क्या करने वाला है। पर मैं कामयाब नहीं हो पाया और आउट हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News