मैच हारने के बाद निराश रोहित शर्मा ने साझा किया दुख, कही ये बातें

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 04:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हैमिल्टन में आज (रविवार) न्यूजीलैंड के साथ खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। मैच और सीरीज हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैच ना जीत सकने के कारण बहुत निराशा हुई है। इसके साथ ही रोहित ने टीम को लेकर भी कुछ बातें कही।

रोहित ने कहा कि हम अंत तक मैच में बने रहे और 210 के आंकड़े को तो लगभग छू ही लिया था लेकिन न्यूजीलैंड ने मैच को अच्छे से पकड़े रखा और वे जीत के हकदार थे। उन्होंने कहा, 'हमने ओडीआई सीरीज में तो अच्छा किया लेकिन टीम के खिलाड़ी टी20 सीरीज में हार से निराश हैं। 

मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित ने आगे कहा कि बहुत कुछ सकारात्मक रहा और हमसे कुछ गलतियां भी हुई, आगे बढ़ने के लिए हमारे पार बहुत कुछ है। उन्होंने कहा, सीरीज जीतना और घर जाकर ऑस्ट्रेलिया से खेलना अच्छा होता, लेकिन दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर सके।'

गौर हो कि न्यूजीलैंड ने तीसरे टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को देखकर तो लग रहा था कि भारत का इस आंकड़े को छू पाना बेहद मुश्किल होगा। मगर शंकर, पंत और फिर पंड्या की बल्लेबाजी ने टीम में जोश बढ़ाया। इसके अलावा बची हुई कसर कार्तिन ने पूरी कर दी। इस दौरान भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा लेकिन दुर्भाग्यवश वह मैच जीतने में कामयाब नहीं रही और 4 रनों (208 रन) से मैच हार गई। 

neel