पत्नी के जन्मदिन पर भावुक हुए रोहित शर्मा, मांगी माफी

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 12:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज उनकी पत्नी ऋतिका अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर रोहित ने एक खास पोस्ट के जरिए अपनी बैटर हाफ ऋतिका को बधाई दी। लेकिन उनसे एक बात के लिए माफी भी मांगी है। 

रोहित इस बार रितिका के जन्मदिन पर उनके साथ नहीं हैं। रोहित इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं और भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। रोहित ने सोशल मीडिया पर रितिका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बेटर हाफ को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, मुझे अफसोस है कि इस साल इस खास मौके पर मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। इसी वजह से मैंने पिछली साल वाली तुम्हारी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है।' बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

रोहित को चीयर करने के लिए अक्सर रितिका को स्टेडियम में देखा जाता रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान रोहित शर्मा कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। रोहित के लिए एडिलेड टेस्ट बिल्कुल अच्छा नहीं रहा था, इसके बाद उन्हें पर्थ टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिला। एडिलेड में रोहित ने पहली पारी में 37 रन बनाए और दूसरी पारी में एक रन पर आउट हो गए। पर्थ में उनकी जगह हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया। बता दें कि रोहित शर्मा ने अपनी खास दोस्त और स्पोर्ट्स मैनेजर ऋतिका सजदेह की 2015 को शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात साथी क्रिकेट युवराज सिंह के जरिए हुई थी। आइए एक नजर डालते हैं दोनों की लव स्टोरी पर ।

रोहित के लिए पीआर का काम करती थी रितिका

युवराज के कारण रोहित और रितिका जब पहली बार मिले तो दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद रितिका रोहित के लिए पी.आर. का काम करने लगी। इसी बीच रोहित को लगा कि रितिका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे तो आईपीएल के दौरान एक दिन वह रितिका को बोरीवाली स्थित अपनी उसी स्पोर्ट्स अकादमी में ले गए जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था। यहां रोहित ने रितिका को प्रपोज किया।

13 दिसंबर 2015 को रोहित-रितिका ने की शादी

इसके बाद ऋतिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर रोहित के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनकी एंगेजमेंट रिंग (सगाई की अंगूठी) नजर आ रही थी। इसके बाद से ही दोनों की खबरें लगातार मीडिया में आने लगी थीं। रोहित ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका के साथ 7 फेरे ले लिए। रोहित ने शादी के बाद रितिका के साथ अपनी एक फोटो डालकर कैप्शन लिखा- आज के दिन प्यार क्या होता है मैं तुम्हारी वजह से जाना हूं, लिखा।

 

neel