विश्व कप में हार्दिक, बुमराह और पाकिस्तान से खेलने पर बोले रोहित शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 03:10 PM (IST)

जालन्धर : टीम इंडिया के ओपनर और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने एक शो के दौरान आगामी विश्व कप, टीम के दो क्रिकेटरों हार्दिक, बुमराह और पाकिस्तान से खेलने बाबत बात की। उन्होंने इस दौरान स्वीकार किया कि वह अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे हैं। वहीं, विश्व कप संबंधी सामने आए सवालों के भी उन्होंने बेबाकी से जवाब दिए।

बुमराह को माना महत्वपूर्ण 


रोहित भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से भी प्रभावित दिखे। उन्होंने कहा कि इंगलैंड की कंडीशन में बुमराह भी टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण रोल अदा कर सकते हैं। रोहित ने कहा कि बुमराह के पास वैरायटी बहुत है। वह अपने गेम प्लान को काफी सरल रखते हैं। यही चीज उन्हें खास बनाती है। गेंदबाजी करते वक्त वह बल्लेबाजों को जल्दी समझ जाते हैं यही वजह है कि उनकी खूब सफलता मिलती है। 

हार्दिक पर भी जताया भरोसा


रोहित ने इस दौरान हार्दिक पांड्या पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इंगलैंड में हार्दिक का रोल महत्वपूर्ण होगा। वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं साथ ही साथ बड़े हिट लगाने के लिए जाने जाते हैं। इंगलैंड की पिचों में वह महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। 

पाकिस्तान से खेलने पर बोले-


रोहित ने पाकिस्तान के साथ विश्व कप में मैच को लेकर कहा कि प्रेशर तो होता ही है, लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में हम कभी ये नहीं सोचते कि पाकिस्तान के साथ मैच है तो प्रेशर होगा। वैसे भी मैच के दौरान यह नहीं सोचा जाता कि हम पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं। इस मौके सिर्फ यही सोचा जाता है कि यह मैच है और इसे जीतना है। क्योंकि जब आप मैदान में क्रिकेट खेल रहे होते हैं तो आपका ध्यान सिर्फ अच्छी बैटिंग, बॉलिंग या फील्डर करने पर होता है चाहे परिस्थितयों कैसे भी हों।

Jasmeet