रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर बनाया केएल राहुल का मजाक, VIRAL हो रही पोस्ट

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 08:27 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया प्रबंधन एक बार फिर से खराब ओपनिंग साझेदारियों के कारण परेशान है। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की जगह पर ओपनिंग कर रहे केएल राहुल (KL Rahul) के लिए विंडीज दौरा अब तक इतना अच्छा नहीं रहा है। टीम मैनेजमैंट बार-बार फेल होने के बाद भी केएल राहुल का टीम में जगह दे रही है जबकि टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसा शानदार बल्लेबाज भी बैठा है।

केएल राहुल का इस कारण उड़ा मजाक 

इसी क्रम में केएल राहुल जब वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में महज 13 रन बनाकर आऊट हुए तो सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा। कई क्रिकेट फैंस ने उन्हें ओवररेटेड बल्लेबाज भी बताया। यह मामला इसलिए भी चर्चा में आया क्योंकि केएल राहुल को ओवररेटेड बल्लेबाज बताने वाली एक पोस्ट पर रोहित शर्मा के इंस्टाग्राम से लाइक आया था। क्रिकेट फैंस को जैसे ही पता चला कि केएल राहुल का मजाक बनाती एक पोस्ट रोहित शर्मा ने लाइक की है, तो यह बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

केएल राहुल का टेस्ट क्रिकेट में प्रदर्शन 

बता दें कि केएल राहुल के लिए टेस्ट क्रिकेट में बीता कुछ समय अच्छा नहीं गुजरा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट में वह 57 रन ही बना पाए थे। केएल राहुल एडिलेड में 2-44, पर्थ में 2-0, सिडनी में 9 रन ही बना पाए थे। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट में वह 44 और 38 रन की पारियां खेल पाए थे। अब जमैका टेस्ट में वह पहली पारी में 13 रन पर ही आऊट हो गए जिससे क्रिकेट फैंस भी परेशान हैं।
 

Jasmeet