आॅस्ट्रेलिया का दिग्गज क्रिकेटर बोला- खत्म हो चुका है रोहित शर्मा का टेस्ट करियर

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 04:14 PM (IST)

जालन्धर : एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान सभी क्रिकेट फैंस की नजरें 10 महीने बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे रोहित शर्मा पर टिकी हुई थीं। लेकिन रोहित ने खराब शॉट खेलकर जिस तरह अपना विकेट गंवाया, उसके लिए उनकी दिग्गज क्रिकेटर निंदा कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्लेयर इयान चैपल ने तो साफ कह दिया है कि रोहित का टेस्ट करियर खत्म है। 


रोहित के खराब प्रदर्शन की जब सोशल साइट्स पर जमकर आलोचना हो रही थी तभी इयान चैपल ने कहा कि वह सिर्फ अपनी क्षमताओं को बर्बाद कर रहे हैं। मेरे लिए यह उनके टेस्ट करियर का अंत है। ऐसा हो सकता है कि काफी लोग मेरी बात से सहमत ना हों लेकिन जिस तरह से रोहित टेस्ट मैच के पहले दिन आउट हुए उन्होंने निराश किया।

बता दें कि रोहित जब क्रीज पर आए तब टीम इंडिया संघर्ष कर रही थी। लेकिन रोहित ने चित परिचित अंदाज में अपने शॉट खेलने जारी रखे। बात तब बिगड़ी जब ऑस्टे्रलियाई स्पिनर नॉथन लियोन को एक छक्का मारने के बावजूद अगली ही गेंद पर रोहित ने दोबारा शॉट लगा दिया। यह बॉल रोहित के बल्ले पर सही तरीके से नहीं आई। फलस्वरूप रोहित को अपना विकेट गंवाना पड़ा। 
देखें वीडियो-

Jasmeet