सोशल मीडिया के कच्चे खिलाड़ी हैं रोहित शर्मा, क्रिएट कर चुके हैं यह 5 कंट्रोवर्सी

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 08:54 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बीते दिनों भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) का मजाक बनाती पोस्ट को लेकर चर्चा में आए थे। केवल राहुल ही नहीं बल्कि रोहित कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी हरकतों के कारण क्रिकेट फैंस की ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। आइए आपको बताते हैं ऐसे 5 वाक्या जब रोहित सोशल मीडिया पर किसी कच्चे खिलाड़ी की तरह दिखे और कई बार ट्रोल हुए।

रोहित का विराट कोहली को अनफॉलो करना

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद बहुत पहले शुरू हुआ था। उनपर कई बार एक-दूसरे को जान बूझकर मैच में रन आऊट करवाने के आरोप लगे। इसी बीच विवाद तब बढ़ गया जब रोहित ने विराट कोहली की इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। रोहित के इंस्टाग्राम अकाऊंट पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जबकि वह सिर्फ 97 लोगों को ही फॉलो करते हैैं।

रोहित का केएल राहुल का मजाक उड़ाती पोस्ट को लाइक करना

किंग्स्टन टेस्ट में केएल राहुल जब मात्र 13 रन बनाकर आऊट हुए थे तब सोशल मीडिया पर उनका खूब विरोध हुआ था। ऐसा दौरान सोशल मीडिया पर चल रहा एक मीम जिसमें केएल राहुल को ओवररेटेड बल्लेबाज बताया गया था, को लाइक करने के चक्कर में रोहित ट्रोल हो गए थे।

रोहित ने अनुष्का का मजाक बनाती पोस्ट भी की थी लाइक

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर टीम इंडिया के साथ विदेशी दौरों पर अपने पति व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ देखी जाती रही हैं। इसको लेकर अनुष्का को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। एक क्रिकेट फैंस ने जब अनुष्का को विदेशी दौरों से दूर रखने की वकालत करती एक पोस्ट डाली तो रोहित इसे लाइक कर चर्चा में आ गए थे।

रोहित का कोहली पर ट्विट पर फिर मचा हंगामा

क्रिकेट विश्व कप के दौरान ही कप्तान कोहली और रोहित में मतभेद की खबर आई थी। दरअसल सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया के यह दोनों वरिष्ठ अधिकारी प्लेइंग-11 को लेकर अलग-अलग राय रखे हुए थे। इसी के चलते विवाद शुरू हो गया। हालांकि कोहली ने वेस्टइंडीज दौरा शुरू होने से पहले प्रेस वार्ता के दौरान इन बातों को बेहूदा बताया था। लेकिन टीम रवाना होने के बाद रोहित का एक ट्विट चर्चा में आ गया। इसमें उन्होंने लिखा था कि मैं सिर्फ अपनी टीम के साथ नहीं जा रहा बल्कि मैं अपने देश के लिए जा रहा हूं। रोहित के इस ट्विट के कई मायने निकाले गए।

रोहित का अनुष्का को अनफॉलो करना

रोहित ने इसके बाद विराट कोहली को भी सोशल साइट्स इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। मामला तब चर्चा में आया जब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डालकर रोहित को जवाब दिया। उन्होंने स्टोरी में लिखा था- एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कुछ नहीं कहा। केवल सच्चाई झूठे दिखावे की गड़बड़ी में खामोशी से हाथ हिला सकती है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब तर्क-वितर्क हुए थे।

Jasmeet