रोहित ने बताया- ईशान किशन को क्यों नहीं भेजा सुपर ओवर खेलने

9/29/2020 12:06:54 AM

नई दिल्ली : आरसीबी के खिलाफ रोमांचक सुपर ओवर गंवाकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा निराश दिखे। उन्होंने कहा- यह क्रिकेट का शानदार खेल था। जब हम बल्ले से शुरुआत करते थे तब हम बिल्कुल भी खेल में नहीं थे। ईशान की शानदार पारी और फिर पोलार्ड हमारे लिए हमेशा की तरह शानदार थे। यह सिर्फ इतना है कि हम अच्छी शुरुआत नहीं कर सके, मुझे लगा कि हमारे पास जो बैटिंग पावर है उससे हम 200 का पीछा कर सकते हैं। हमने पहले 6-7 ओवरों में गति नहीं पकड़ी और तीन विकेट भी गंवाए। पोली के होने से कुछ भी हो सकता है, ईशान भी इसे अच्छी तरह से मार रहा था इसलिए हमें विश्वास था कि हम वहां पहुंचेंगे।

वहीं, सुपर ओवर में 99 रन बना चुके ईशान किशन को क्यों नहीं भेजा गया, सवाल पर बोलते हुए रोहित ने कहा- वह मैच को पहले ही आरसीबी के हाथों से दूर लेकिन गए थे। वह थका था। आरामदायक नहीं था। हमने सोचा कि हम उसे भेज सकते हैं लेकिन वह ताजा महसूस नहीं कर पाएगा। ऐसे में हमने हार्दिक को देखा जोकि लंबे हिट मारने के लिए जाना जाता है।  कई बार आपका दाव चल जाता है कई बार नहीं।

रोहित बोले- कई बार आपको ऐसे मौकों पर भाग्य की जरूरत भी होती है। मेरा मतलब है कि 7 रनों के लिए आपको अपनी तरफ से भाग्य की जरूरत है, हमें विकेट हासिल करने थे लेकिन एक दुर्भाग्यपूर्ण सीमा भी थी। हम इस खेल से दूर जाने के लिए वास्तव में अच्छी तरह से और सकारात्मकता के साथ वापस आए।


Jasmeet

Related News