लाइव वीडियो चैट के दौरान रोहित ने दी युवराज को गाली, फिर युवी ने दिया ये जवाब

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 03:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण विश्व भर सहित भारत में भी लाॅकडाउन है। ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही अपनी फिटनेस का ख्याल रखने के साथ-साथ मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। हाल ही में भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो काॅल की। इस दौरान रोहित की जुबान फिसलती हुई नजर आई और उन्होंने युवराज को गाली दे दी जिसके बाद युवराज को उन्हें याद दिलाना पड़ा कि वह लाइव वीडियो चैट कर रहे हैं। 

रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच लाइव बात चीत 

Rohit Sharma photo, Rohit Sharma  images, Rohit Sharma pic

इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट के दौरान जब सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हुआ तो युवराज ने रोहित से उनके करियर से जुड़े 10 सवाल किए। इस दौरान जब युवराज द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में रोहित के मुख से अपशब्द तक निकाल गया। हालांकि युवराज ने मामले को संभालते हुए उन्हें बीच में टोक दिया और याद दिलाते हुए कहा कि आप वीडियो के बीच में ऐसा नहीं कह सकते। इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान युवराज ने रोहित से 10 प्रश्न पूछे थे जिसमें से रोहित सिर्फ 5 का ही सही जवाब दे पाए। 

युवराज सिंह पत्नी हेजल कीच से पहली बार कब मिले थे 

Yuvraj Singh Wife, Hazel Keech, Yuvraj Singh Photo

रोहित ने युवराज से प्रश्न पूछने के लिए तैयारी नहीं की थी लेकिन उन्होंने युवराज से उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) से जुड़ा सवाल पूछा कि वह उन्हें पहली बार कब मिले थे। इस पर पहले तो युवराज सोचने लगे लेकिन बाद में उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह हेजल से 28 दिसम्बर 2011 को मिले थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News