एशिया कप 2023 से पहले Rohit Sharma ने किए तिरूपति बालाजी मंदिर के दर्शन, Video

punjabkesari.in Sunday, Aug 13, 2023 - 10:21 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एशिया कप 2023 (Asia cup 2023) से पहले अपने परिवार के साथ आंध्र प्रदेश में तिरुपति बालाजी मंदिर (Tirupati Balaji Mandir) में हाजिरी लगाई। विंडीज दौरे से आराम पर चल रहे रोहित को बीते दिनों नेट्स पर करारे शॉट लगाते देखा गया था। इसी बीच उनका आध्यात्मिक पक्ष भी सामने आया है। वह पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में दिखे हैं।

 

 

बता दें कि रोहित शर्मा अब 30 अगस्त से मुल्तान में शुरू होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। भारतीय टीम का पहला मुकाबला 2 सितंबर को पल्लेकेले में पाकिस्तान के खिलाफ होगा। यह टूर्नामेंट विश्व कप 2023 अभियान से पहले पुरुषों के लिए एक प्रमुख ड्रेस रिहर्सल होगा। टीम इंडिया चिंतित है क्योंकि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की फिटनेस पर अभी भी सवाल खड़े हैं। ऐसे में भारतीय टीम को अपने मध्यक्रम पर ध्यान देने की जरूरत है। 


बता दें कि 2011 विश्व कप जीतने के बाद से टीम इंडिया आईसीसी टॉफी जीत नहीं पाई है। रोहित शर्मा अपने करियर के अंतिम वर्षों में प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतना चाह रहे हैं। उन्होंने बीते दिनों प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि ईमानदारी से कहूं तो, मैंने कभी भी (50 ओवरों का) विश्व कप नहीं जीता है, विश्व कप जीतना एक सपना है और यहां इसके लिए लड़ना मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं है। विश्व कप आपको थाल में रखकर नहीं मिलता है, आपको वास्तव में कड़ी मेहनत करनी होगी और यही हम 2011 से लेकर अब तक इतने वर्षों से कर रहे हैं, हम सभी इसके लिए लड़ रहे हैं।
 

Content Writer

Jasmeet