रोहित शर्मा जूझ रहे हैं, उन्हें ब्रॉड-एंडरसन के आगे मुश्किल आएगी : ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

punjabkesari.in Monday, Jul 26, 2021 - 08:44 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए अभी इंगलैंड में है। पहला टेस्ट चार अगस्त को होना है। ऐसे में टीम इंडिया प्रैक्टिस में बिजी है। टीम इंडिया ने बीते दिनों काऊंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ एक प्रैक्टिस मैच भी खेला था। जिसमें भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जूझते हुए नजर आए थे। अब टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने कहा है कि इंगलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अगर रोहित रन बनाते हैं तो यह आश्चर्यजनक होगा। रोहित अभी तक जूझते ही नजर आए हैं। 

हॉग ने कहा कि रोहित का रिकॉर्ड भारत में शानदार है लेकिन भारत के बाहर विदेशों में उनका बल्लेबाजी रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। बात अगर इंग्लैंड की करें, तो आगामी टेस्ट सीरीज में वह स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन जैसे दिग्गज गेंदबाजों के सामने मुश्किल में नजर आएंगे। उनके लिए सबसे बड़ी मुश्किल ड्यूक गेंद का सामना करना भी होगी। वह अगर रन बनाएंगे तो मुझे जरूर हैरान करेंगे।

बता दें कि रोहित का बल्ला काफी समय से बड़ी पारियां नहीं खेल पा रहा है। आईसीसी वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह ज्यादा रन नहीं बना पाए। एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनकी इंगलैंड दौरे पर कड़े परीक्षा भी होगी। क्योंकि अगर वह रन नहीं बनाते तो टीम इंडिया को एक बार फिर से टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी के लिए किसी और क्रिकेटर को देखना होगा। 

Content Writer

Jasmeet