रोहित शर्मा ने सुपर ओवर में जिताकर बताया- उस वक्त क्या चल रहा था दिमाग में

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 08:34 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टीम को न्यूजीलैंड में पहली बार सीरीज दिलाने में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बड़ा योगदान रहा। रोहित ने एक समय जीत की धुंधली पड़ी उम्मीदों को जिंदा करते हुए आखिरी दो गेंदों पर 2 छक्के टीम को जीत दिला दी थी। रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बताया कि आखिरी आखिरी लम्हों के दौरान उनके दिमाग में क्या चल रहा था। 

रोहित शर्मा सुपर ओवर में 

रोहित बोले- ऐसा (सुपर ओवर में बल्लेबाजी) पहले कभी नहीं हुआ। पिच पर गया तो मुझे नहीं पता था कि क्या करना है, दिमाग में चल रहा था कि क्या पहली गेंद से हिट लगानी है या सिंगल लेना है। या कोशिश यह करनी है कि ओवर की तीन या चार गेंदों पर ही प्रहार करना है। सच माने तो आखिरी गेंदों पर मैं रुकना चाहता था। मैं गेंदबाज की गलती का इंतजार कर रहा था। पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी तो ऐसे में मैंने भी आगे कदम बढ़ा दिया। 

रोहित शर्मा अपने प्रदर्शन से खुश 

रोहित बोले- मैच के दौरान वह अपने प्रदर्शन से खुश है लेकिन जिस तरह उन्होंने विकेट गंवाई उससे निराश है। रोहित बोले- मुझे पहले दो मैचों में रन नहीं मिले थे, आज मैं सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था। हमें पता था कि अगर हम मैच जीतते हैं तो सीरीज भी जीत जाएंगे। 

Jasmeet