रोहित, विराट वनडे रैंकिंग में अपने-अपने स्थानों पर बरकरार

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 03:05 PM (IST)

दुबई : भारत की सफेद क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली बुधवार को जारी आईसीसी की ताजा वनडे बल्लेबाजी रैंकिग में क्रमश: तीसरे और दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। वेस्ट इंडीज के खिलाफ रविवार को पहले वनडे मैच में खेली 60 रन की पारी के बाद रोहित शर्मा के 807 अंक हो गए हैं और वह विराट कोहली के और करीब आ गए हैं, जो 828 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद हैं। 

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हालांकि 873 अंकों के साथ शीर्ष पर बने हुए हैं। वहीं दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक 783 अंकों और ऑस्ट्रेलिया के वाइट बॉल कप्तान आरोन फिंच 779 अंक के साथ क्रमश: चौथे और पांचवे स्थान पर मौजूद हैं। आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में फिलहाल कोई बदलाव नहीं हुआ है। स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 686 अंकों के साथ सातवें स्थान पर बरकरार हैं।

जबकि 737 अंकों के साथ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का शीर्ष स्थान पर कब्जा कायम है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड 709 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के क्रिस वोक्स और अफगानिस्तान के मुजीब-उर-रहमान क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर काबिज हैं। 
 

Content Writer

Raj chaurasiya