हार के बाद रोहित शर्मा बोले- टूर्नामैंट जीतना अधिक महत्वपूर्ण ना कि पहला मैच जीतना

4/10/2021 12:04:09 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को बेंगलुरु के हाथों 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की टीम साल 2013 के बाद से अभी तक आईपीएल का पहला मुकाबला जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है। हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया कि मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि टूर्नामैंट जीता जाए ना कि पहला मैच। हमने अच्छी कोशिश की और मैच को आखिर तक ले गए। 

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि मुझ लगता है कि हम 20 रन पीछे रह गए जैसी हमने शुरूआत की थी। हमने पहले मैच में कुछ गलतियां की। तेज गेंदबाज जेनसन को लेकर रोहित ने कहा कि वह बहुत प्रतिभाशाली गेंदबा है। हम एबी डीविलियर्स और डेनियस क्रिश्चियन के विकेट चाहते थे। इसी कारण हम जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के पास गए लेकिन यह पैतरा हमारे काम नहीं आया। 

रोहित ने पिच को लेकर कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है। हम स्थितियों को परखना पड़ेगा। डीविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को मैच जीत दिया। हमारे पास नए खिलाड़ी हैं। कई खिलाडी़ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और हमारे पास एक दूसरे को जानने के लिए समय नहीं है।रोहित ने घरेलू मैदानों पर कहा कि उन टीमों के लिए मुश्किल होगी लेकिन यही इस खेल की खासियत है। लेकिन हम खुशकिस्मत हैं कि मैदान में खेल रहें हैं और भारत में लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला रहे हैं। यह समय हमारे देश के लिए बहुत मुश्किल भरा है। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static