रोमन रेंज के भाई भी जूझ रहे कैंसर से, चौथी स्टेज पर पहुंचे

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 03:03 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयूडब्लयूई फैंस को बीते दिनों झटका लगा था जब पॉपुलर स्टार रोमन रेंज ने अचानक रिंग में आकर खुलासा कर दिया था कि वह ब्लड कैंसर (ल्यूकीमिया) से जूझ रहे हैं। रोमन ने न सिर्फ अपनी बैल्ट सरैंडर की थी बल्कि अपने प्रशंसकों से प्रार्थना करने की भी अपील की थी। अब खबर आई है कि अकेले रोमन ही नहीं बल्कि उनके कजिन सामू अनोआ ई भी कैंसर से जूझ रहे हैं।

सामू अनोआ ने खुद अपने फेसबुक अकाऊंट पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा है कि रोमन जहां कैंसर से जूझ रहे हैं। वहीं वह भी लीवर के कैंसर से जूझ रहे हैं। जल्द ही उनका लीवर ट्रांसप्लांअ होने वाला है। बताया जा रहा है कि सामू कैंसर की चौथी स्टेज पर पहुंच चुके थे। रोमन से 22 साल बड़े सामू ने भी रैसलिंग जगत में बड़ा नाम रहे हैं। 

इससे पहले रोमन ने रिंग में अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए कहा था कि मेरी बीमारी फिर से वापस आने के कारण मैं मैं आगे लड़ नहीं सकता। इसलिए मैं अपनी यूनिवर्सल चैम्पियनशिप बैल्ट सरेंडर कर रहा हूं। मैं झूठ नहीं बोल रहा। अब इस वक्त मैं आप द्वारा की जाने पाले प्रेयर चाहता हूं न कि सहानुभूति। ऐसा कर मैं आपको बुरा फील नहीं करवाना चाहता क्योंकि मेरे पास भरोसा है। यह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर है। मेरे पास कोई जॉब नहीं है। मेरे पास पैसे भी नहीं है। मेरे पास घर भी नहीं है। रोमन ने कहा कि इससे पहले मुश्किल समय में मेरे लिए डब्लयूडब्लयूई प्रबंधन काम आया था। आप आज की मेरी इस स्पीच को रिटायरमैंट स्पीच मत समझएिगा क्योंकि मैं वापस आऊंगा, ल्यूकीमिया से लड़कर।

Jasmeet