बाॅबी लैश्ले को रूला बैठा रोमन रेंस का 'सुपर पंच', देखें खतरनाक मैच का वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 08:40 PM (IST)

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस को जिस बात का इंतजार पिछले कई दिनों से था वो अब खत्म हो चुका है। इस हफ्ते की राॅ में बाॅबी लैश्ले आैर रोमन रेंस के बीच मुकाबला हुआ। यह बहुत बड़ा मैच था, वो इसलिए क्योंकि जो इसे जीतेगा उसका मुकाबला यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्राॅक लैसनर से होगा। खैर, रोमन ने अपने सुपर पंच से बाॅबी लैश्ले को ढेर कर हरा दिया है आैर ब्राॅक लैसनर के खिलाफ अपना मैच बुक करवा लिया। 


दोनों के बीच इस हफ्ते की राॅ में मुकाबला हुआ। फैंस उम्मीदें लगाए बैठे थे कि बाॅबी लैश्ले रोमन रेंस को हरा देंगे आैर यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्राॅक लैसनर से भिड़ेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों के बीच लगभग 15 मिनट तक मुकाबला देखने को मिला आैर अंत में रोम ने एक पाॅवरफुल सुपर पंच दिया आैर साथ में ही स्पियर देकर देकर बाॅबी लैश्ले को हरा दिया। 


अब ब्राॅक लैसनर से होगा मुकाबला
अब रोमन रेंस का मुकाबला 19 अगस्त को ब्राॅक लैसनर के साथ होगा। लैसनर ने 2 अप्रैल 2017 को यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया था, इसके बाद कोई भी रैसलर उन्हें यह खिताब छीन नहीं सका। खैर, अब देखना यह बाकी है कि क्या रोमन इस बार लैसनर को हराने में कामयाब रहेंगे या फिर से हार का मुंह ही देखेंगे।


लैश्ले का टूटना सपना
इस हार के साथ ही बाॅबी लैश्ले का ब्राॅक लैसनर को हराने का सपना भी टूट गया। लैश्ले  ने लगभग 11 साल बाद रिंग में वापसी की थी आैर उन्होंने वापसी करते हुए यह ऐलान किया था कि उनके लाैटने का लक्ष्य सिर्फ रोमन रेंस आैर ब्राॅक लैसनर को हराना है। उन्होंने कहा था, ''मैं ही वो रैसलर हूं, जिसके पास यूनिवर्सल टाइटल होना चाहिए।

देखें दोनों के बीच हुए खतरनाक मैच का वीडियो-

 

Rahul