रोमन रेंस बोले- जॉन सीना जैसा दूसरा कोई नहीं

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 05:32 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE में साल 2018 का एलिमिनेशन चैंबर मैच कल होने वाला है, जिसमें रोमन रेंस, जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज, इलायस और सैथ रॉलिंस, फिन बैलर इसमें फाइट करेंगे। जो भी ये मैच जीतेगा वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को चुनौती देगा। हाल ही में रोमन रेंस ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फाइट और एलिनिमेशन चैंबर के बारे में उन्होंने खास बातचीत की। इनके अलावा उन्होंने बताया कि सैथ रॉलिंस टीवी पर ही नहीं बल्कि रियल में भी मेरे भाई है और मैं खुश हूं कि मेहनत करके हम लोग यहां पहुंचे हैं। 

रोमन रेंस से जब जॉन सीना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,"मुझे नहीं लगता है कि जॉन सीना जैसा कोई दोबारा बन सकता हैं। जब भी कोई मुझे जॉन सीना के साथ तुलना करते है तो मैं सिर्फ तारीफ समझता हूं। उनके बराबर पहुंचने के लिए अभी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, वो भी काफी लंबे समय तक। उन्हें कोई नहीं पकड़ सकता क्योंकि 15 साल से वो लगातार अच्छा काम कर रहे है। मैंने अभी ज्यादा काम नहीं किया हैं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उनका जैसा बनना मुश्किल हैं।" इस बार एलिनिमेशन चैंबर में पहली बार विमेंस एलिनिमेशन चैंबर मैच होगा। रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच भी यहीं पर होगा।

जब ब्राॅन स्ट्रोमैन की बात हुई तो रोमन ने उन्हें सबसे ताकतवर रैसलर कहते हुए कहा कि, "वो एक मॉन्स्टर हैं। उनके लिए सही है। वो काफी मजबूत हैं। अच्छे एथलीट भी है। उनके सामने खड़ा होना बड़ी बात है। काफी स्मार्ट भी वो हैं। मैं उनसे काफी चीजें सीखता हूं। क्योंकि वो रिंग में नई-नई चीजें करते रहते हैं और आगे भी मैं उनसे सीखता रहूंगा। उनके बराबर ताकत किसी के पास नहीं हैं।" 25 फरवरी को एलिनिमेशन चैंबर का मैच होगा। इस बार का एलिनिमेशन चैंबर मैच काफी धमाकेदार होगा क्योंकि काफी बड़े-बड़े सुपरस्टार्स इसमें हिस्सा ले रहे हैं।