Video: रात को शोर मचा रहे ईरानी प्रशंसकों को रोनाल्डो ने कुछ इस तरह कराया चुप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 01:16 PM (IST)

नई दिल्लीः फीफा विश्वकप में हुए पुर्तगाल और ईरान के मैच से पहले देर रात तक ईरानी लोगों ने विरोधी टीम को सोने नहीं दिया और खूब शोर मचाया। इस बीच ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें दिखाया गया कि पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने कमरे की खिड़की पर आकर लोगों से चुप होने का इशारा करते हैं। 
 


ऐसा रहा मुकाबला
इस मुकाबले में ईरान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पुर्तगाल को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। ईरान की ओर से मैच के इंजरी टाइम में करीम अंसारीफर्ड ने गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया। इससे पहले पुर्तगाल की और रिकार्डो क्वेरेशमा ने मैच के 44वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। रिकार्डो को आंद्रे सिल्वा ने बॉल को पास किया और उन्हें गेंद को गोल पोस्ट करने के पास किया।



पुर्तगाल ने बनाई नाॅकआउट में जगह
इस जीत ड्रॉ के साथ ही पुर्तगाल ने नॉकआउट में जगह बना ली है, वहीं हार के बाद ईरान का सफर यहीं खत्म हो गया है। पुर्तगाल को इस मैच में अपने स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो से बहुत उम्मीदें थी, लेकिन रोनाल्डो ने मैच में पुर्तगाल और अपने फैंस को निराश किया है।



ईरान को हर हाल में चाहिए थी जीत
ईरान के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था। अगर ईरान इस मैच को जीत जाता तो उसकी नॉकआउट में प्रवेश करने की उम्मीदें जीवंत रहती। ईरान तीन मैचों में चार अंक के साथ ग्रुप बी में तीसरे स्थान पर रहा।

 

Punjab Kesari