क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर 400 Million फॉलोअर्स पाने वाले पहले सेलिब्रिटी बने

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 06:52 PM (IST)

खेल डैस्क : महान फुटबॉलरों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर एक और बड़ा मील का पत्थर पार कर लिया है। उनके इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। यह रिकॉर्ड बनाने वाले वह पहले व्यक्ति हैं। पुर्तगाली स्टार ने कुछ दिन पहले ही अपना 37वां जन्मदिन मनाया था। आइए जानते हैं इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार्स के बारे में-

इंस्टा पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स
10 - ख्लो कार्दशियन (219 मिलियन फॉलोअर्स)
9 - जस्टिन बीबर (220 मिलियन फॉलोअर्स)
8 - बेयोंसे (237 मिलियन फॉलोअर्स)
7 - किम कार्दशियन (285 मिलियन फॉलोअर्स)
6- एरियाना ग्रांडे (294 मिलियन फॉलोअर्स)
5 - ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन (295 मिलियन फॉलोअर्स)
4- सेलेना गोमेज (295 मिलियन फॉलोअर्स)
3 - लियोनेल मेस्सी (306 मिलियन फॉलोअर्स)
2 - काइली जेनर (309 मिलियन फॉलोअर्स)
1 - क्रिस्टियानो रोनाल्डो (400 मिलियन फॉलोअर्स)

फुटबॉल खेलने पर रोनाल्डो ने कहा कि शारीरिक रूप से मुझे ऐसा लगता है कि अभी मैं 30 साल का हूं। मैं अपने शरीर और दिमाग का बहुत ख्याल रखता हूं। मैंने हाल ही में जो कुछ सीखा है वह यह है कि 33 के बाद आपको सबसे ज्यादा आवश्यकता शरीर की बजाय मानसिक तौर पर लडऩी पड़ती है। मैं यह पता लगाना चाहता हूं कि क्या मैं 40, 41, या 42 की उम्र तक खेलने जा रहा हूं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपनी दिनचर्या का पूरा आनंद लेना चाहता हूं।

खूबसूरत पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ रहते हैं


रोनाल्डो बीते करीब पांच सालों से कीन डांस जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ रहते हैं। जॉर्जिना अभी प्रेग्रेंट है। उम्मीद है वह इसी साल जुड़वां बच्चों को जन्म देगी। जॉर्जिना अपनी खूबसूरत बॉडी को लेकर चर्चा में रहती है। पहली बार वह रोनाल्डो को गुच्ची के शो रूम में मिली थी जहां वह बतौर सेल्स गर्ल के तौर पर काम करती थी। रोनाल्डो की नजर उनपर पड़ी इसके बाद दोनों मिलने लगे। रोनाल्डो और जॉर्जिना का एक बच्चा भी है। वहीं, रोनाल्डो की बात की जाए तो उनके अभी 4 बच्चे हैंं।

बर्थडे पर मिली थी कार


रोनाल्डो के बर्थडे पर बीते दिनों ही जॉर्जिना ने बच्चों के साथ मिलकर रोनाल्डो लग्जरी कार गिफ्ट की थी। रोनाल्डो भी अक्सर जॉर्जिना को महंगे से महंगा गिफ्त देते रहे हैं। बीते दिनों जॉर्जिना की जिंदगी पर बनी डॉक्यूमेंटी उनके जन्मदिन पर रिलीज हुई थी। इस दौरान रोनाल्डो जॉर्जिना को लेकर दुबई गए थे जहां बुर्ज खलीफा बिल्डिंग में स्पैशल लेजर शो चलाया गया था। 

Content Writer

Jasmeet