रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना ने खरीदी 2.5 लाख की ‘डरावनी’ बिल्ली, फैन्स ने उठाए सवाल

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 02:31 PM (IST)

जालंधर : खेल जगत की प्रसिद्ध सेलिब्रिटीज से जुड़ी हर चीज लोग जानना चाहते हैं। इसी चाहत ने प्रसिद्ध फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्स की एक पसंद को वायरल कर दिया है। दरअसल, जॉर्जिना ने बीते दिनों घर के लिए एक पालतू बिल्ली खरीदी थी। इसकी एक फोटो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली थी। स्फिंक्स मोगी प्रजाति की इस बिल्ली के शरीर पर बाल नहीं होते और देखने में यह काफी डरावनी होती है। बाजार में इसकी कीमत 2600 पाउंड (2 लाख 47 हजार रुपए) बताई जाती है। फुटबॉल फैन्स जॉर्जिना की पसंद पर सवाल उठा रहे हैं। कइयों ने लिखा है कि आप पर 4 बच्चों को संभालने की जिम्मेदारी है। इनमें 3 बच्चे तो अभी बहुत छोटे हैं। आप ऐसा पालतू जानवर घर में लाई हैं, जिसे देखकर कोई भी बच्चा डर जाए। आखिर आपको यह भयानक बिल्ली पालने का आइडिया किसने दे दिया? वहीं, कुछ फैन्स ने कमेंट किया कि यह जॉर्जिना की अपनी पसंद है।


बीते दिनों रोनाल्डो ने हैलोवीन के मौके पर भी अपने परिवार के साथ हैलोवीन कॉस्टयूम में फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे लाखों लाइक मिले थे।

कौन है जॉर्जिना रोड्रिग्ज

23 साल की जॉर्जिना पेशे से कीन डांसर हैं। रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात मैड्रिड में डोल्चे एंड गबाना के वीआईपी एरिया में हुई थी। इसके बाद वह लगातार एक-दूसरे के साथ देखे जाने लगे। जॉर्जिना रोनाल्डो का हर मैच देखने जाती थी। इसके बाद जॉर्जिना रोनाल्डो की फैमिली के साथ फीफा अवॉर्ड जैसे बड़े कार्यक्रमों में देखी जाने लगीं। जॉर्जिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके यहां 7.8 मिलियन फॉलोअर हैं।

रोनाल्डो के चार बच्चों की देखभाल करती है जॉर्जिना

रोनाल्डो के साथ लिव-इन में रहते हुए उसने बेटी अलाना मार्टिना को जन्म दिया। जॉर्जिना इसके अलावा सरोगेसी मदर से पैदा ईवा और मैटियो की भी देखभाल करती हैं। बता दें कि रोनाल्डो का इनसे बड़ा बेटा भी है, जिसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर के नाम से जाना जाता है। रोनाल्डो जूनियर की मां कौन है, इस बाबत किसी को पता नहीं चला है, लेकिन बताया जाता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिनों में रोनाल्डो ने किसी युवती के साथ एक रात बिताई थी। उक्त महिला प्रेग्नेंट हो गई तो रोनाल्डो ने उक्त बच्चे को अपनाया था। हालांकि, अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे की मां कौन है।

Jasmeet