रोनाल्डो ने प्रैस वार्ता में टेबल से हटाई कोका-कोला, कंपनी को हुआ इतने हजार करोड़ का नुकसान

6/16/2021 6:35:40 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हंगरी के खिलाफ 2 गोल करके अपनी टीम को 3-0 से जीत दिलाई। इसके साथ ही वह यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप में सर्वाधिक गोल करने वाले फुटबॉलर बन गए हैं। लेकिन वह अपने इस रिकॉर्ड के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से दुनिया की तमाम मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। हंगरी के खिलाफ मैच से पहले प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान रोनाल्डो ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।


 
दरअसल मैच से पहले प्रैस कॉन्फ्रैंस के लिए आए रोनाल्डो के सामने 2 कोका-कोला और एक पानी की बोतल सामने रखी हुई थी। लेकिन रोनाल्डो ने कोका-कोला की बोतल को उठाकर साईड पर रखा दिया। इसके बाद रोनाल्डो ने पानी की बोतल उठाई और मीडियाकर्मियों को कोका-कोला पीने की बजाय पानी पीने की सलाह दी। पुर्तगाल के इस दिग्गज खिलाड़ी ने दुनिया को पानी की बोतल उठाकर ड्रिंक वाटर का संदेश दिया। देखते ही देखते उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जाने लगी। 

लेकिन वहीं रोनाल्डो के कोका-कोला की बोतल हटाने के बाद और ड्रिंक वाटर के संदेश बाद कंपनी को काफी नुकसान उठाना पड़ा। रोनाल्डो के ऐसा करने से कोका कोला कंपनी के शेयर 1.6 प्रतिशत तक गिर गए। जिससे कंपनी का मार्केट वैल्यू 242 अरब डॉलर से 238 अरब डॉलर पर पहुंच गई। महज रोनाल्डो के बोतल हटाने से ही कंपनी को 29 हजार 300 करोड़ रूपए का नुकसान हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static