देखें क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बड़ा घर, जहां घूमते हुए गर्लफ्रैंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज खो जाती थी

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 04:03 PM (IST)

खेल डैस्क : प्रसिद्ध फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मेड्रिड में स्थित घर इतना बड़ा है कि उनकी गर्लफ्रैंड पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्ज इसमें खो जाती है। पूरे घर में बड़े-बड़े फर्नीचर के अलावा कई दरवाजे-खिड़कियां, साजो सज्जा की चीजें हैं जिससे जॉर्जिना कभी अपने कमरे का रास्ता भूल जाती है तो कभी स्विमिंग पूल का। उक्त बात जॉर्जिना रोड्रिग्ज ने अपने ऊपर बनी डॉक्यूमेंट्री में कही है। जॉर्जिना के बर्थडे पर नेट फिलिक्स पर रिलीज हुई इस डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने अपनी लग्जरी लाइफ भी दिखाई है।

जॉर्जिना ने कहा- पहली बार जब मैं क्रिस्टियानो के घर आई तो मैं खो गई। मैं पानी लेने के लिए रसोई में जाना चाहता थी। मुझे नहीं पता था कि कहां जाना है। कभी-कभी मुझे लिविंग रूम तक पहुंचने में आधा घंटा लग जाता था क्योंकि मुझे वापस जाने का रास्ता नहीं पता होता था। इनका घर बहुत बड़ा होता था। मुझे करीब छह महीने लग गए यह पता लगा पाने में किस चीज के लिए किस तरफ जाना है।

जॉर्जिना ने कहा कि जब मैं छोटी थी तो मुझे एक छोटे अपार्टमेंट में रहने की आदत थी। मैं यहां आई। मुझे पता नहीं था, मुझे कहां जाना है। मुझे लगता है कि मैंने आधे साल में यह जाना कि सब कुछ कहां है। जॉर्जिना ने इस दौरान रोनाल्डो के साथ अपनी जिंदगी पर भी बात की। उन्होंने कहा- उनका परिवार किसी आम परिवार की ही तरह है। 

जॉर्जिना ने बताया कि कैसे उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर की मदद से मैड्रिड स्थित घर को बदला। जब मैं मां बनी, तो मुझे हर चीज चुनते समय बच्चों के बारे में सोचना पड़ता था। ऐसी चीजें जो जरूरी हो, सामने ही मिल जाए। कुछ भी ऐसा न हो जिससे बच्चे प्रभावित हो। ऐसी चीजों का चुनाव करना मुश्किल रहता था। लेकिन मैं यह करती गई।

बता दें कि रोनाल्डो और जॉर्जीना 5 साल से अधिक समय से एक साथ हैं। पांच बार के बैलन डी’ ओर विजेता रोनाल्डो ने पिछले साल जोर देकर कहा था कि वह निश्चित रूप से एक दिन शादी करेंगे - और यह बहुत जल्द हो सकता है। उन्होंने कहा- मैं हमेशा जॉर्जीना से बात करता हूं। हमारे जीवन में सब कुछ है। वह जानती है कि मैं किस पर बात कर रहा हूं। शादी एक साल में हो सकती है, या छह महीने में या फिर एक महीने में ही। मुझे यकीन है कि यह 1000 फीसदी होगी ही।

 

Content Writer

Jasmeet