सामने आई रोनाल्डो की पूर्व पत्नी Michele Umezu, बोलीं- कला के लिए उतारूंगी कपड़े

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2023 - 05:47 PM (IST)

खेल डैस्क : रोनाल्डो की पूर्व पत्नी मिशेल उमेज़ु ने खुलासा किया है कि वह जल्दी ही ओनलीफैन्स (Onlyfans) पर आएंगे जिससे वह कुछ पैसे कमा सकेंगी। ब्राजील के दिग्गज और दो बार के विश्व कप विजेता 46 वर्षीय रोनाल्डो (Ronaldo) ने 2004 में मिशेल के साथ प्रेम संबंध बनाए थे। उससे उनका एक बच्चा भी है। दोनों अर्से पहले अलग हो गए थे लेकिन अब मिशेल उमेज़ु (Michele Umezu) ने उक्त खुलासा कर सबको चौका दिया है। हालांकि मिशेल ने यह भी कहा है कि वह कपड़े जरूरी उतारेगी लेकिन यह सब कलात्मक दृष्टि के साथ करेंगी।

 

मिशेल ने ब्राजीलियाई मीडिया से कहा कि अब मुझे पता है कि मुझे क्या आगे करना है। मैं अपने शरीर के साथ ढेर सारी कलात्मक तस्वीरें लेना चाहती हूं। मिशेल ने कहा कि उनके इस फैसले में उसके परिवार और दोस्तों का पूरा समर्थन है। यहां तक कि उनका 17 वर्षीय बेटा अलेक्जेंडर भी इससे सहमत हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Michele Umezu (@micheleumezu)

 

मिशेल उमेज़ु (Michele Umezu) ने कहा कि मैं अपने शरीर का उपयोग खेल के लिए कला के रूप में करना चाहती हूं। कला का अश्लीलता से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि 14 साल की उम्र में मैं पहले ही जापान में ऐसा कर चुकी हूं। मैं एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल थीं और एक मॉडल के लिए यह सामान्य है।

 

उन्होंने आगे कहा कि मेरा बेटा तक मेरा समर्थन करता है। वह पहले ही बॉडीबिल्डिंग में मेरा समर्थन कर चुका है। मैं पहले से ही प्रतियोगिताओं से पहले फोटोशूट करवाती रही हूं इसलिए यह अलग नहीं होगा। मिशेल ने इस बात पर भी जोर दिया कि इस कदम का उद्देश्य महिला आत्मसम्मान को बढ़ाना है। 
 

 

Content Writer

Jasmeet