रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड Georgina Rodriguez ने शेयर की गर्मागर्म Insta Reel, फैंस कर रहे पसंद

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 09:52 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिगेज ने इंस्टाग्राम पर एक चमकदार क्लिप शेयर की है जिसमें वह मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी की पत्नी की नकल करती हुई दिखती हैं। बीते दिनों मेस्सी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो ने वीकेशंस पर बिकिनी पहने गर्मागर्म पोज दिए थे। वह कैमरे के सामने टहलती हुई नजर आई थी।

 

 

 

 

 

 

 

ठीक इसी तरह अब जॉर्जीना ने भी अपने फैंस को चौका दिया है। वीडियो में जॉर्जीना सफेद शर्ट, गुलाबी हील्स और काले रंग की इनरवीयर पहने नजर आ रही हैं।

 

एंटोनेला ने एक चमकदार डार्क योगा गियर के साथ पोज दिया और अपने नवीनतम वर्कआउट सेशन से एक पोज भी दिया। जॉर्जीना नियमित रूप से आगे बढ़ती रही है। रोनाल्डो अभी मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए खेल रहे हैं। ऐसे में जॉर्जीना भी मैनचैस्टर में उनका हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहती हैं।

 

पांच बार के बैलोन डी ’ओर विजेता ने हाल ही में यूनाइटेड को छोडऩे की बात की थी क्योंकि वह अगले सीजन में चैम्पियंस लीग खेलना चाहता है। 37 वर्षीय रोनाल्डो अभी पारिवारिक कारणों के चलते ऑस्ट्रेलिया के रेड डेविल्स के प्री-सीजन दौरे में शामिल नहीं हुए हैं। वह अभी पुर्तगाल में अकेले प्रशिक्षण ले रहे हैं।

इधर, रोनाल्डो जब अपनी दिनचर्य में व्यस्त हैं तो उधर, जॉर्जीना बच्चों के साथ घूमने-फिरने में वक्त बिता रही हैं। जॉर्जीना ने बीते दिनों विजिंक सेंटर में रोसालिया संगीत कार्यक्रम में भाग लिया था।

Content Writer

Jasmeet